Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dunki: एक नहीं 'डंकी' के 6 टीजर होंगे रिलीज, Shah Rukh Khan की फिल्म को लेकर मेकर्स की खास प्लानिंग?

Dunki Teaser गुरुवार को शाह रुख खान का बर्थडे के मौके पर उनकी आने वाली फिल्म डंकी का पहला ड्रॉप वीडियो रिलीज किया गया है। डंकी के मेकर्स ने टीजर की बजाय इस तरह के ड्रॉप वीडियो को पेश करने की तैयारी की है। ऐसे में इन वीडियो के नबंर्स को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। जिन्हें आपको जरूर जानना चाहिए।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 03 Nov 2023 04:00 PM (IST)
Hero Image
क्या डंकी के 6 टीजर होंगे रिलीज (Dunki- Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shah Rukh Khan Dunki Drope 1 Video: हिंदी सिनेमा के मेगा सुपरस्टार शाह रुख खान की आने वाली फिल्म 'डंकी' का पहला ड्रॉप वीडियो कल रिलीज किया गया है। शाह रुख के 58वें जन्मदिन के मौके पर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म के इस वीडियो को पेश किया गया है। ऐसे में अब 'डंकी' के टीजर यानी ड्रॉप वीडियो को लेकर को एक बड़ा सामने आया है।

क्या 'डंकी' के 6 ड्राप वीडियो होंगे रिलीज

मेकर्स ने 'डंकी' के टीजर को ड्रॉप वीडियो का नाम दिया है। गुरुवार को रिलीज हुए 'डंकी' के पहले वीडियो को ड्रॉप वीडियो 1 के जरिए जारी किया गया है। इससे ये अंदाजा तो लग गया था कि आने वाले समय में 'डंकी' के और भी ड्रॉप वीडियो देखने को मिल सकते हैं।

'डंकी' के निर्माताओं ने फिल्म के लिए ये खास प्लानिंग की है। इस बीच इन ड्रॉप वीडियो की संख्या को लेकर पिंकविला की रिपोर्ट में बड़ी जानकारी दी गई है। जिसके आधार पर 'डंकी' के कुल 6 ड्रॉप वीडियो रिलीज किए जाएंगे। खबर के मुताबिक केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड सीबीएफसी (CBFC) के पास 'डंकी' के इन 6 टीजर यानी ड्रॉप वीडियो को पास कराने के आवेदन आए हैं।

A heartwarming story by a heartwarming storyteller. It's an honour to be a part of this journey and I hope you all come… pic.twitter.com/AlrsGqnYuT— Shah Rukh Khan (@iamsrk) November 2, 2023

जिनमें से पहला ड्रॉप वीडियो शाह रुख खान के बर्थडे पर रिवील कर दिया गया है और दूसरा जल्द ही आने वाला है। हालांकि इस मामले की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है। लेकिन इस खबर के सामने आने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है।

फैंस को पसंद 'डंकी' का ड्रॉप 1 वीडियो

'डंकी' के ड्रॉप 1 वीडियो को ऑडियंस की ओर से काफी प्यार मिला है। कॉमेडी और इमोशन से भरपूर इस वीडियो को फैंस ने पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया है। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि 'पठान (Pathaan) और जवान (Jawan)' की तरह क्या शाह रुख खान की अगली फिल्म 'डंकी' भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी या नहीं।

ये भी पढ़ें- Dunki से पहले Rajkumar Hirani इन फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, ये रही लिस्ट