Move to Jagran APP

Dunki Teaser Release Date: इस दिन रिलीज होगा Shah Rukh Khan की 'डंकी' का टीजर, सोशल मीडिया पर हुआ ट्रेंड

Dunki Teaser Release Date Shah Rukh Khan इन दिनों साल 2023 की तीसरी बड़ी फिल्म डंकी लेकर आ रहे हैं जिसकी चर्चा काफी समय से हो रही है। हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट का एलान हुआ था। वहीं अब डंकी की टीजर रिलीज डेट का सोशल मीडिया पर डंका बज रहा है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 30 Oct 2023 10:10 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान डंकी टीजर डेट ( Photo X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।   Dunki Teaser Release Date: शाह रुख खान  (Shah Rukh Khan) के लिए ये साल काफी ब्लॉकबस्टर रहा। साल के शुरुआत में फिल्म पठान से एंट्री की और ठीक 7 महीने बाद सितंबर में फिल्म जवान रिलीज हुई। दोनों ही मूवी ने पर्दे पर नए-नए रिकॉर्ड बनाए। अब साल 2023 का आखिरी भी सिनेमा में शाह रुख खान का होने वाला है।

किंग खान इन दिनों साल की तीसरी बड़ी फिल्म डंकी लेकर आ रहे हैं, जिसकी चर्चा काफी समय से हो रही है। हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट का एलान हुआ था। वहीं अब डंकी की टीजर रिलीज डेट का सोशल मीडिया पर डंका बज रहा है। आइए जानते है कब रिलीज होगा डंकी का टीजर।


यह भी पढ़ें- Dunki Release Date: भारत से पहले विदेश में धूम मचाएगी शाह रुख की 'डंकी'! फौरन जानिए रिलीज डेट से जुड़ा अपडेट

जन्मदिन पर किंग खान के फैंस को मिलेगा तोहफा

शाह रुख खान  (Shah Rukh Khan) और तापसी पन्नू  (Taapsee Pannu) की फिल्म डंकी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ है, जिसके चलते सोमवार की रात को सोशल मीडिया पर #DunkiTeaser ट्रेंड भी करने लगा है।

कयास लगाए जा रहे है कि 2 नवंबर को फिल्म का टीजर रिलीज होगा। 2 नवंबर को शाह रुख खान का जन्मदिन है और कहा जा रहा है कि हमेशा की तरह इस बार भी शाह रुख अपने फैंस को जन्मदिन के तोहफे में डंकी का टीजर रिलीज करेंगे।

मुंबई में होगा खास इवेंट

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, डंकी के टीजर लॉन्च को खुद शाह रुख खान अपने जन्मदिन पर फैंस के लिए मुंबई में एक इवेंट रखने वाले हैं और इस दिन टीजर भी लॉन्च करेंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि सेंसर बोर्ड ने डंकी के टीजर को यू सर्टिफिकेट दिया है। इस खबर के बाद शाह रुख खान के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।  बता दें, डंकी का निर्माण रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा राजकुमार हिरानी फिल्म्स और जियो स्टूडियो के साथ किया गया है।

विक्की कौशल का होगा कैमियो


यह भी पढ़ें- Taapsee Pannu Video: फिर पैपराजी पर भड़कीं तापसी पन्नू, बोलीं- 'हट जाइए, नहीं तो...', वीडियो वायरल

बता दें, डंकी में शाह रुख खान के अलावा एक्ट्रेस तापसी पन्नू, दिया मिर्जा, बोमन ईरानी भी नजर आएंगे। इसके अलावा खबर है विक्की कौशल कैमियो करते हुए दिखाई देंगे। डंकी में किंग खान अलग अवतार में नजर आएंगे। जो पहले किसी भी फिल्म में देखने को नहीं मिला है। यह फिल्म 21 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज होगी।