Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pathaan Advance Booking: 'पठान' के लिए नहीं कम हो रही शाह रुख के फैंस की दीवानगी, बुक कर डाला पूरा थिएटर

Pathaan Advance Booking शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान बस कुछ ही दिनों में बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। अपने चहेते एक्टर को बिग स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बहुत उत्साहित हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 21 Jan 2023 11:40 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Shah Rukh Khan from Pathaan

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan Advance Booking: शाह रुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' को लेकर चर्चा में हैं। 25 जनवरी को यह फिल्म रिलीज हो रही है और ऐसे में किंग खान इसका जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। 'पठान' के जरिये वह चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी भी कर रहे हैं। ऐसे में शाह रुख खान के लिए उनकी यह कमबैक फिल्म काफी खास साबित हो सकती है। वहीं, फैंस भी अपने चहेते एक्टर को लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

बुक किया पूरा थिएटर

भारत में 'पठान' 18 जनवरी से फिल्म पठान की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई। तीन दिनों में ही बुकिंग का कमाल का रिस्पांस देखने को मिला है। अपने पसंदीदा हीरो को बड़े पर्दे पर देखने के लिए लोगों में बहुत उत्सुकता बनी हुई है। यही वजह है कि नागपुर में शाह रुख के फैंस ने 'पठान' के लिए पूरा थिएटर बुक कर लिया है। जी हां, ये बिलकुल सच है। सोशल मीडिया पर किंग खान के फैन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बताया गया है कि उसने नागपुर में पठान के फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए पूरा थिएटर बुक कर लिया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि थिएटर टेलर टिकट बुक करने वाले एसआरके क्लब से कहते हैं कि फुल ऑडी बुक की जा रही है। फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए सुबह 8 बजे की फुल ऑडी बुक की गई है। वीडियो में यह भी देखने को मिला कि फैंस को ऑडी 6 में पठान की फुल बुकिंग मिली है। यह वीडियो शाह रुख खान के फैन क्लब ने शेयर किया है।

Yesterday was amazing. Need your blessings for the show @iamsrk @yrf @deepikapadukone @TheJohnAbraham 6 DAYS TO PATHAAN#PathaanAdvanceBooking pic.twitter.com/mjx8S8XjIh— ◆ The Club SRK Nagpur ◆ (@TheClubSRK) January 19, 2023

बिक गई इतनी टिकटें

पठान की एडवांस बुकिंग का लोगों में जमकर क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने बताया कि शुक्रवार रात 11.15 बजे तक दो लाख टिकटें बिक गईं।

फुल बुकिंग के कारण नहीं मिला टिकट

शाह रुख के बहुत से फैंस हैं जिन्हें पठान का टिकट नहीं मिल पा रहा। इस बीच किंग खान के एक फैन ने वीडियो शेयर कर कहा है कि उनके पास पैसे नहीं हैं। अगर उन्हें टिकट नहीं मिला, तो वह आत्महत्या कर लेंगे।

10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज होगी 'पठान'

'पठान' मूवी में जॉन अब्राहम भी हैं। वह एंटी-हीरो के रोल में नजर आएंगे। 'पठान' का डायरेक्श सिद्धार्थ आनंद ने किया है। उन्होंने ही फिल्म की कहानी भी लिखी है। फिल्म लगभग 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Pathaan Advance Booking: रिलीज से पहले ही 'पठान' ने पार किया पांच करोड़ का आंकड़ा, अब तक बिक गई इतनी टिकट

यह भी पढ़ें: Pathaan Controversy: उत्तर प्रदेश के संतों ने बनाया 'धर्म सेंसर बोर्ड', कहा- आस्था को ठेस पहुंचाया तो खैर नहीं