Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Viral Video: शाह रुख खान के लिए नहीं देखी होगी ऐसी दीवानगी, फैंस ने Jawan लुक में ई-रिक्शा पर किया ये कारनामा

Jawan Actor Shah Rukh Khan Fans Viral Video शाह रुख खान के फैंस के लिए एक्टर की किसी भी फिल्म का रिलीज होना फेस्टिवल की तरह होता है। अब जवान के साथ भी ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है। फिल्म को रिलीज हुए अभी एक ही दिन हुए है लेकिन शाह रुख खान का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 08 Sep 2023 03:40 PM (IST)
Hero Image
Jawan Actor Shah Rukh Khan Fans Twitter Viral Video

नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan Actor Shah Rukh Khan Fans Viral Video: शाह रुख खान की फिल्म जवान तहलका मचा रही है। पठान से भी ज्यादा क्रेज जवान के लिए देखने को मिल रहा है। फिल्म में शाह रुख खान डबल रोल में हैं और उनके दोनों अवतार किसी बवाल से कम नहीं है।

जवान की रिलीज के साथ ही थिएटर्स में दर्शकों का एक्साइटमेंट नेक्स्ट लेवल पर पहुंच गया। सोशल मीडिया पर जवान के शो के कई वीडियो वायरल हो रहे है। कुछ में फैंस अपनी कुर्सियों से उठकर डांस करते हुए नजर आए, तो वही कुछ वीडियो में तालियां बजाते और चीयर करते दिखाई दिए। इस बीच सोशल मीडिया पर फैंस का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने बाकी सबको पीछे छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें- Jawan Box Office Day 1: 'जवान' की दहाड़ से थर्राया बॉक्स ऑफिस, सबसे बड़ी ओपनिंग बनकर उभरी शाह रुख खान की फिल्म

वायरल हुआ शाह रुख का लुक

जवान में शाह रुख खान के कई अलग- अलग लुक देखने को मिले। फिल्म के एक सीन में शाह रुख खान पट्टियां बांधे हुए नजर आते हैं। अब एक्टर का ये लुक उनके कुछ फैंस को इतना पसंद आ गया कि उन्होंने रिक्रिएट कर दिया। शाह रुख खान के फैंस का एक ग्रुप ट्विटर पर वायरल हो रहा है। वीडियो में छोटे- बड़े लगभग 10 लोग दिख रहे हैं। सभी ने चेहरे पर पट्टियां बंधी हुई है और शाह रुख का आइकोनिक पोज कर रहे हैं। इसके बाद ग्रुप ने पठान के गाने पर डांस भी किया।

All Time Blockbuster King Khan 💯

जवान फ़िल्म का जलवा है हर जगह🤞#JawanTsunamiTomorrow#ShahRukhKhan𓃵#JawanBoxOffice#ShahRukhKhan#JawanReview#SRKvsSRK#KingKhan#SRK𓃵 pic.twitter.com/008eQsxEoa— Ashutosh Srivastava 🇮🇳 (@sri_ashutosh08) September 8, 2023

यह भी पढ़ें- Jawan के आने से Google India भी हुआ बेकरार, शाह रुख खान से बात करने के लिए बना दिया 'वॉकी टॉकी'

शाह रुख के लिए जान देने को भी तैयार  

वीडियो का सबसे मजेदार पार्ट अंत में आता है। जब लड़कों का ये ग्रुप एक ई- रिक्शा को ट्रक बनाकर उसकी सवारी करते हैं। हालांकि, ऐसा स्टंट करना खतरनाक हो सकता है, लेकिन शाह रुख खान के फैंस ने हादसे की भी चिंता नहीं की और बिंदास ये वीडियो बनाया।