Move to Jagran APP

Dunki Advance Booking: नॉर्थ अमेरिका में 'डंकी' का जलवा, एडवांस बुकिंग में कर डाली इतनी तगड़ी कमाई

Dunki Advance Booking शाह रुख खान फिल्म डंकी रिलीज से बस कुछ ही दिनों की दूरी पर है। फिल्म में शाह रुख खान अपनी पिछली दो फिल्मों से अलग अवतार में देखने को मिलेंगे। फैंस को उनकी इस अपकमिंग मूवी का इंतजार है। डंकी 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है। ऐसे में इसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 16 Dec 2023 03:42 PM (IST)Updated: Sat, 16 Dec 2023 03:42 PM (IST)
Taapsee Pannu, Shah Rukh Khan, Vicky Kaushal from Dunki

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Dunki Advance Booking: शाह रुख खान की अपकमिंग और इस साल की आखिरी फिल्म 'डंकी' रिलीज से बस कुछ ही दिनों की दूरी पर है। 'पठान' और 'जवान' के बाद फैंस उन्हें 'डंकी' में कॉमेडी और दोस्तों के लिए जान न्योछावर कर देने वाले अवतार में देखने के लिए एक्साइटेड हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। 

सबसे पहले विदेश में फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हुई और अब इंडिया में भी बुकिंग शुरू हो चुकी है। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए सैकनिल्क के आंकड़ों के अनुसार, एडवांस बुकिंग में 'डंकी' की स्लो शुरुआत हुई है। वहीं, विदेश में फिल्म ने तगड़े कलेक्शन के साथ ओपनिंग ली है।

'डंकी' की धीमी शुरुआत

राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी 'डंकी' हिंदी भाषा में रिलीज की जाएगी। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, अभी तक फिल्म के 14 टिकट बिके हैं। इस लिहाज से फिल्म का कलेक्शन 2,230 रुपये हो गया है। 

विदेश में किया इतना कलेक्शन

सिने हब की रिपोर्ट के अनुसार, विदेश में 'डंकी' ने सॉलिड ओपनिंग ली है। नॉर्थ अमेरिका में फिल्म की अच्छी शुरुआत देखने को मिली है। राजकुमार हिरानी की डायरेक्टोरियल ये फिल्म एडवांस बुकिंग में जवान मूवी के अलावा बाकी सभी बॉलीवुड फिल्मों से आगे है। नॉर्थ अमेरिका में 'डंकी' ने पहले दिन के लिए 210,000 मिलियन डॉलर यानी कि 1.74 करोड़ तक की कमाई कर डाली है। पहले दिन के लिए फिल्म के 15,000 टिकट्स बिके हैं।

कनाडा में भी अच्छा रिस्पांस

कनाडा में भी फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिला है। विदेश में फिल्म की सबसे ज्यादा कमाई अमेरिका में ही हुई है। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया और कनाडा में भी अच्छा रिस्पांस मिला।

'डंकी' की स्टार कास्ट

'डंकी' की स्टार कास्ट में शाह रुख खान के अलावा विक्की कौशल, बोमन ईरानी और तापसी पन्नू जैसे एक्टर्स की भी एक्टिंग देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें: Salaar Advance Booking: एसएस राजामौली ने खरीदा 'सालार' का पहला टिकट, तगड़ी है फिल्म की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.