Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dunki: क्या इस हफ्ते रिलीज होगा 'डंकी' का पहला गाना? शाह रुख खान की फिल्म को लेकर आया बड़ा अपडेट

Shah Rukh Khan Dunki Song पठान जवान और टाइगर 3 के बाद फैंस अब जिस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं वो शाह रुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म डंकी है। अभी तक इस मूवी का टीजर ड्रॉप 1 और पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं। ऐसे में अब खबर आ रही है कि मेकर्स इसका पहला गाना भी इसी हफ्ते रिलीज कर सकते हैं। जानिए इससे जुड़ी अपडेट।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 20 Nov 2023 12:44 PM (IST)
Hero Image
कब रिलीज होगा 'डंकी' का पहला गाना (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shah Rukh Khan Dunki Song: 'पठान' और 'जवान' के बाद शाह रुख खान की अब जिस मूवी का सबसे ज्यादा फैंस को इंतजार है, वो 'डंकी' है। 'डंकी' (Dunki) दिसंबर के महीने में दस्तक देगी, लेकिन लोगों के बीच इसका क्रेज अभी से देखा जा रहा है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में इस फिल्म के पहले गाने के रिलीज को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है।

कब रिलीज होगा 'डंकी' का पहला गाना

शाह रुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डंकी' का टीजर ड्रॉप 1, 2 नवंबर को किंग खान के बर्थडे वाले दिन रिलीज किया गया था। उसे देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई। अब फैंस इसके नए अपडेट का वेट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Dunki Poster: 'डंकी' के लेटेस्ट पोस्टर आए सामने, Shah Rukh Khan ने फैंस को Diwali पर दिया खास सरप्राइज

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म का पहला गाना इस हफ्ते रिलीज किया जा सकता है। इसके साथ ही पूरी संभावना है कि इसे आज 20 नवंबर को ही लॉन्च कर दिया जाए, क्योंकि आज राजकुमार हिरानी का जन्मदिन है। ऐसे में यह फैंस के लिए मेकर्स की तौर से गिफ्ट हो सकता है।

ये स्टार्स आएंगे 'डंकी' में नजर

'डंकी' की कहानी विदेश जाने और दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी। इसके पोस्टर पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं, जिसमें शाह रुख खान और उनके चार दोस्तों की गैंग नजर आ रही है। इस फिल्म में किंग खान हार्डी के किरदार में नजर आएंगे। शाह रुख के अलावा इसमें तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बमन इरानी दिखाई देने वाले हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म 'डंकी'

जनवरी में 'पठान', सितंबर में 'जवान' के बाद अब 'डंकी' अगले महीने दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इसके साथ ही बता दें कि 'डंकी' के टीजर को 6 ड्रॉप के जरिए रिलीज किया जाएगा। पहला ड्रॉप आउट होने के बाद अब पांच और ड्रॉप वीडियो मेकर्स जल्द जारी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: टीचर बनकर फिर एंटरटेन करेंगे बमन ईरानी, शाह रुख का रोल भी है मजेदार, Dunki के एक्टर्स के रोल से उठा पर्दा