Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan Advance Booking: 'पठान' के बाद 'जवान' से तहलका मचाएंगे शाह रुख खान? इतने करोड़ से ले सकती है ओपनिंग

Jawan Advance Booking बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाह रुख खान इन दिनों फिल्म जवान को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म की रिलीज को कुछ ही दिनों का वक्त बचा है। यह शाह रुख की इस साल की दूसरी फिल्म होगी। इंटरनेशनल मार्किट में फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है जिसका कमाल का रिस्पांस सामने आया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 21 Aug 2023 05:12 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Shah Rukh Khan from Jawan

नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan Advance Booking: शाह रुख खान ने चार साल के लंबे ब्रेक के बाद इस साल की हाईएस्ट ओपनर फिल्म 'पठान' डिलीवर की। स्क्रीन पर उनका जादू कुछ ऐसा चला जैसे चार दिन में किंग खान ने चार साल की दूरी मिटा दी। न सिर्फ डॉमेस्टिक कलेक्शन में बल्कि इंटरनेशनल मार्किट में भी यह फिल्म शाह रुख खान की हाईएस्ट ओपनर में से एक बनी। 'पठान' के बाद फैंस को अब 'जवान' का इंतजार है, जिसकी रिलीज में सिर्फ 18 दिन का वक्त बचा है।

शुरू हुआ 'जवान' की एडवांस बुकिंग

जवान की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। बुकिंग ओवरसीज मार्किट में शुरू हुई है और वहां इसे काफी शानदार रिस्पांस मिल रहा है। जवान के लिए एडवांस बुकिंग अमेरिका, यूएई, ओमान, ऑस्ट्रेलिया और जर्मनी में शुरू हो गई है। दूसरे देशों में भी पठान की एडवांस बुकिंग जल्द शुरू होगी। इसी सिलसिले में इंडिया में भी किंग खान की फिल्म की एडवांस बुकिंग बस कुछ ही दिनों में शुरू होने वाली है।

पहले दिन इतना कमाएगी फिल्म

'जवान' न सिर्फ इंडिया में बल्कि ओवरसीज मार्किट में भी टिकट सेल्स का बड़ा बिजनेस है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले दिन शाह रुख खान और नयनतारा स्टारर यह फिल्म 50 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। यह आंकड़ा बढ़ने की संभावना है। शुरुआती अनुमान को देखते हुए कहा जा सकता है कि 'जवान' इंटरनेशनल मार्किट में अच्छी ओपनिंग लेगी। यूएस में फिल्म के 4800 टिकट्स बिक चुके हैं।

— Red Chillies Entertainment (@RedChilliesEnt) August 15, 2023

जल्द आएगा ट्रेलर

'जवान' का प्रीव्यू महीनों पहले आउट हो चुका है। फैंस को ट्रेलर का इंतजार है, जो कि जल्द ही रिलीज होने वाला है। इस बीच फिल्म के दो गाने- 'जिंदा बंदा' और 'चलेया' रिलीज हो चुके हैं। फिल्म 7 सितंबर को दुनियाभर में स्क्रीन्स पर रिलीज होगी।