Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शाह रुख खान की फिल्म Pathaan ने बॉक्स ऑफिस पर पूरे किए 50 दिन, अभी भी कमाई जारी

Shah Rukh Khan Film Pathaan Updates शाह रुख खान फिल्म अभिनेता है। उनकी फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ व्यापार किया है। अब इस फिल्म को रिलीज होकर 50 दिन पूरे हो गए है। फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में लगी हुई है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 15 Mar 2023 07:45 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan Film Pathaan Updates: शाह रुख खान फिल्म अभिनेता है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Film Pathaan Updates: शाह रुख खान की फिल्म पठान को रिलीज हुए 50 दिन पूरे हो गए हैं। वह अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है। इस बात की जानकारी फिल्म निर्माता ने दी है। फिल्म में शाह रुख खान की अहम भूमिका है। वहीं, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी।

पठान फिल्म ने 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है

पठान फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पूरे विश्व में 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म ने किया है। वहीं, फिल्म में डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी है। यशराज फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन के वाइस प्रेसिडेंट रोहन मल्होत्रा ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने 50 दिनों तक सिनेमाघर में फिल्म को बनाए रखने के लिए फैंस का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है, 'यशराज की ओर से बनाई गई फिल्म ने सिनेमाघर में 50 दिन पूरे कर लिए हैं। इसके लिए मैं पूरे विश्व के दर्शकों का आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने हमको प्यार दिया है और समर्थन किया है।'

क्या 300 करोड़ की नेटवर्थ रखते हैं Kapil Sharma, पूछे जाने पर दिया ये जवाब

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

आदित्य चोपड़ा यशराज फिल्म के मालिक हैं

रोहन मल्होत्रा ने आगे कहा, 'यह अभी भी पसंद की जा रही है। हमें बहुत खुशी है।' आदित्य चोपड़ा यशराज फिल्म के मालिक हैं। स्पाई यूनिवर्स की चौथी फिल्म है। इसके पहले एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और वॉर जैसी फिल्में भी जासूसी दुनिया पर आधारित है। इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा व्यापार किया है। इन फिल्मों में कई कलाकारों की अहम भूमिका रही है।

मोनालिसा ने RRR के गाने Naatu Naatu पर किया बोल्ड डांस, फैंस ने कहा- सुपर डांसर हीरोइन

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाह रुख खान की फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी

शाह रुख खान फिल्म अभिनेता है। उनकी पिछली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। वह करीब 5 वर्ष पहले आई थी। फिल्म का नाम जीरो था। फिल्म में उनके अलावा अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ की भी अहम भूमिका थी। हालांकि, इस फिल्म ने उन्हें एक बार फिर लोगों के बीच लोकप्रिय बना दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)