Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan की 'स्वदेश' एक्ट्रेस गायत्री जोशी हुईं कार एक्सीडेंट का शिकार, भयंकर हादसे में दो लोगों की मौत

Swades Actress Gayatri Joshi Car Accident शाह रुख खान की फिल्म स्वदेस से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस गायत्री जोशी सड़क हादसे का शिकार हो गई हैं। एक्ट्रेस इटली में हैं जहां पति के साथ जाते वक्त उनकी कार एक दुर्घटना का हिस्सा बन गई। इस एक्सीडेंट में गायत्री जोशी और उनके पति ठीक हैं लेकिन दो लोगों का मौत हो गई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 04 Oct 2023 07:49 AM (IST)
Hero Image
'स्वदेश' एक्ट्रेस गायत्री जोशी कार एक्सीडेंट का हुईं शिकार, (Photo Credit- Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Swades Actress Gayatri Joshi Car Accident: शाह रुख खान के साथ फिल्म स्वदेश में नजर आईं एक्ट्रेस गायत्री जोशी कार एक्सीडेंट का शिकार हो गई हैं। हादसे के दौरान एक्ट्रेस के साथ उनके पति विकास ओबेरॉय भी थे। सड़क पर जाते वक्त एक साथ कई गाड़ियों की टक्कर हो गई। इनमें गायत्री और विकास की कार भी शामिल थी।

यह भी पढ़ें- ‘स्वदेस’ से लेकर ‘पृथ्वीराज’ तक देश के लिए कुछ कर गुजरने का जज्बा जगाती हैं ये फिल्में

गायत्री जोशी की बची जान

स्वदेस फेम गायत्री जोशी अपने पति विकास ओबेरॉय के साथ इटली में हैं। जहां वो एक कार दुर्घटना का शिकार हो गईं। इस हादसे में गायत्री और उनके पति तो ठीक हैं, लेकिन एक स्विस दंपति की मौत हो गई है, जो दूसरी कार में सवार थे। 

फरारी में लगी आग

गायत्री जोशी ने फ्री प्रेस जर्नल से इस हादसे को लेकर बात की। एक्ट्रेस ने कन्फर्म किया कि वो और उनके पति बिल्कुल ठीक है। रिपोर्ट के अनुसार, सार्डिनिया में कई कारों की आपस में टक्कर हो गई, इसके बाद फरारी में आग लग गई, जिसमें स्विस कपल सफर कर रहा था और हादसे में उनकी जान चली गई। गायत्री जोशी ने पोर्टल से बातचीत करते हुए खुद की खैरियत के बारे में बताया। उन्होंने कहा, “विकास और मैं इटली में हैं। यहां हमारा एक्सीडेंट हो गया.. भगवान की कृपा से हम दोनों बिल्कुल ठीक हैं।”

ओवरटेक करना पड़ा भारी 

एक्सीडेंट के पीछे की वजह कारों का एक-दूसरे को ओवरटेक करना बताया जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, हादसा तब हुआ जब एक लेम्बोर्गिनी और स्विस दंपति की फरारी एक साथ एक कैंपर वैन से आगे निकलने की कोशिश कर रही थी। आगे निकलने की होड़ में कारों की टक्कर हो गई और फेरारी में आग लग गई, जबकि वैन पलट गई।

सुपरकार टूर के दौरान हादसा

हादसे को लेकर कहा जा रहा है कि ये सार्डिनिया सुपरकार टूर के दौरान हुआ है। इस टूर में तेउलाडा से ओलबिया तक लग्जरी कारों की परेड हुई थी। इस हादसे का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Jawan-Pathaan: सच में बादशाह निकले शाह रुख खान, एक्टर की जवान और पठान बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्में