Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan ने फिर मिलाया दोस्त फराह खान से हाथ, 9 साल बाद साथ नजर आएंगी ये जोड़ी !

Shah Rukh Khan and Farah Khan बॉलीवुड इंडस्ट्री में सितारों के बीच दोस्ती बहुत कम देखने को मिलती है । ऐसा ही कुछ शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) और कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान की बीच है । दोनों की दोस्ती इंडस्ट्री में सालों पुरानी है । इनकी पहली मुलाकात फिल्म कभी हां कभी ना के सेट पर हुई थी ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 25 Jun 2023 06:36 PM (IST)
Hero Image
farah khan, Shah Rukh Khan Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan and Farah Khan: सुपरस्टार शाह रुख खान और कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान की दोस्ती इंडस्ट्री में सालों पुरानी है। दोनों की पहली मुलाकात फिल्म 'कभी हां कभी ना' के सेट पर हुई थी।

कहा जाता है कि इसी मूवी के बाद से दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती हो गई। फराह ने जब डायरेक्शन में कदम रखा तो उन्होंने अपने शाहरुख को अपनी पहली फिल्म 'मैं हूं ना' में कास्ट किया था और यह फिल्म हिट साबित हुई। वहीं अब खबर है कि फराह ने एक बार किंग खान से हाथ मिलाया है।

नौ साल बाद फिर साथ आएंगे शाह रुख और फराह

मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक, शाह रुख खान और फराह खान जल्द एक बार फिर एक साथ काम करने जा रहे हैं। हालांकि, इस बार ऐसा लग रहा है कि शाहरुख और फराह एक प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के तौर पर एक साथ काम करते नजर आएंगे। शाहरुख फराह खान की नई मसाला फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

साल के अंत में शुरू हो सकती है शूटिंग

सूत्रों ने आउटलेट को बताया, 'पहले, एक स्टूडियो इसका समर्थन करने वाला था और शाहरुख खान को इसकी हेडलाइन बनाने के विचार पर भी चर्चा हो रही थी, लेकिन अब कहानी में बदलाव आया है। शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस ने फराह के साथ शुरुआती समझौते पर साइन कर दिए हैं।

सब कुछ ठीक रहा, तो साल के अंत में इसकी घोषणा कर दी जाएगी और 2023 के अंत तक इसकी शूटिंग शुरू हो सकती है। इन दिनों शाहरुख खान का प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज फिल्म जवान और आर्यन खान की नई सीरीज को बनाने में बिजी है।

शाह रुख खान की आने वाली फिल्में

शाह रुख खान जल्द और नयनतारा के साथ फिल्म 'जवान' (Jawaan) में नजर आने वाले है। जवान में पहली बार शाह रुख के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा नजर आने वाली है। नयनतारा के अलावा इस फिल्म में विजय सेतुपति, प्रियामणि, योगी बाबू और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे भी नजर आएंगे। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी। इसके अलावा किंग खान डंकी और टाइगर 3 में नजर आएंगे।