Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alanna Panday की शादी में शाह रुख खान और गौरी खान ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो हो रहा वायरल

बता दें कि अलाना ने आइवर मैक्रे से नवंबर 2021 में उनकी सगाई थी। अलाना और आइवर एक दूसरे को कई सालों से डेट कर रहे थे। अलाना और आइवर अमेरिका के लॉस एंजेलिस में रहते हैं। अलाना अपना यूट्यूब चैनल चलाती हैं। इसके अलावा वह एक मॉडल हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Sat, 18 Mar 2023 02:31 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Shah Rukh Khan Gauri Khan Alanna Panday Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan And Gauri Khan Dance In Alanna Panday Ivor Mccray Wedding: अनन्या पांडे की कजिन सिस्टर अलाना पांडे इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। अलाना ने गुरुवार यानी 16 मार्च, 2023 को अपने विदेशी ब्वॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे के साथ सात फेरे लिए। इस शादी में इंडस्ट्री के तमाम सितारों ने शिरकत की थी।  इंटरनेट पर शादी के बाद कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं। इसी बीच एक एक वीडियो हर किसी का ध्यान खींच रहा है। इस वीडियो में शाह रुख खान और गौरी खान पार्टी में डांस करते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by POP Diaries (@ipopdiaries)

अलाना की शादी में शाह रुख और गौरी ने किया डांस

अलाना पांडे की शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बॉलीवुड किंग शाह रुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अलाना की मां शाह रुख और गौरी को डांस के लिए इनवाइट करती हैं। ऐसे में पावर कपल उनकी बात रखते हुए डांस करते हैं। इस दौरान शाह रुख खान ने ब्लैक कलर का कोट पैंट कैरी किया है। वहीं, गौरी ग्रीन कलर के गाउन में काफी हॉट नजर आ रही हैं। दोनों डांस को काफी एन्जॉय करते दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मां की साड़ी पहनकर संगीत सेरेमनी में पहुंची थी सुहाना

हाल ही में अलाना पांडे की संगीत सेरेमनी में सुहाना खान ने बेहद खूबसूरत एम्बेलिश्ड सिल्वर सीक्वेंस साड़ी पहनी थी। इसके साथ उन्होंने मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया था। इस साड़ी के साथ सुहाना ने अपने लुक को मिनिमल एक्सेसरीज, डेवी मेकअप और फ्री हेयर डू के साथ कम्पलीट किया था। इस साड़ी के साथ सुहाना खान ने हाई हील्स पहनी थी। बता दें कि सुहाना खान ने अलाना पांडे की संगीत सेरेमनी में जो सीक्वेंस वाली साड़ी पहनी थी वो उनकी मां गौरी खान की थी।