Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan: एक आंख पर पट्टी बांधकर थिएटर में 'जवान' देखने पहुंचे फैंस, शाह रुख खान ने दिया मजेदार रिएक्शन

Jawan मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान थिएटर्स में रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज है। शाह रुख खान की फिल्म ने पहले ही दिन धुआंधार कमाई कर सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए। कुछ लोग मूवी देखने शाह रुख खान के जवान लुक अपनाकर गए जिसे देख किंग खान ने ऐसा रिएक्शन दिया जिससे आपकी हंसी छूट जाएगी।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 08 Sep 2023 08:37 PM (IST)
Hero Image
Jawan देखने कुछ यूं पहुंचे फैंस। Photo- X

 नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan: एटली के निर्देशन में बनी 'जवान' (Jawan) रिलीज हो चुकी है। शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह इंडस्ट्री के बादशाह हैं। पहले दिन कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली 'जवान' को लेकर सिनेमाघरों में एक अलग क्रेज देखने को मिल रहा है। हर एक सीन पर फैंस बेहद एक्साइटेड नजर आए।

एक आंख पर पट्टी बांधे जवान देखने पहुंचे लोग

हाल ही में, शाह रुख खान के फैंस 'जवान' देखने के लिए मुंह पर बैंडेज यानी की पट्टी बांधकर गए। फिल्म में SRK का भी इस तरह का लुक है। ऐसे में उनके चाहने वालों ने अपने फेवरेट स्टार का लुक अपनाया और मूवी देखने चले गए। सोशल मीडिया पर फैंस की तस्वीरें धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों पर शाह रुख की भी नजर पड़ी और वह रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं पाएं।

यह भी पढ़ें- Jawan की कमाई जान उड़े राजामौली के होश, शाह रुख खान को बुलाया 'बॉक्स ऑफिस का बादशाह', SRK ने दिया ये जवाब

शाह रुख खान ने दिया मजेदार रिएक्शन

शाह रुख खान ने फैंस की ये तस्वीरें एक्स पर शेयर कीं और एक मजेदार कैप्शन लिखा, जिसे पढ़कर आपकी हंसी छूट जाएगी। किंग खान ने पोस्ट शेयर कर लिखा, "नाइस लुक, लेकिन उम्मीद है कि फिल्म देखने से पहले आंख पर लगे इस बैंडेज को आप हटा दें। हाहा।"

जवान ने कितना किया कलेक्शन?

शाह रुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म 'जवान' ने पहले दिन 65 करोड़ का कलेक्शन सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर किया था। वर्ल्डवाइड ये आंकड़ा 100 करोड़ के पार था। फिल्म को फैंस से लेकर क्रिटिक्स तक पॉजिटिव रिव्यू मिला है। 

'जवान' में सबसे बड़ा सरप्राइज संजय दत्त (Sanjay Dutt) थे, जिन्हें फिल्म में देख फैंस एक्साइटेड हो गए। दीपिका पादुकोण ने भी कैमियो किया। उन्होंने चंद मिनटों में अपने एक्शन से दिल जीत लिया। नयनतारा, शाह रुख और विजय सेतुपति भी शानदार परफॉर्मेंस से तारीफें बटोर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Jawan Worldwide Box Office Day 1: 'गदर 2' के लिए 'घातक' बनी 'जवान', दुनियाभर में पहले दिन बनाया ये रिकॉर्ड