Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pathaan की सफलता के बाद Shah Rukh Khan ने पूरी की थी जॉन अब्राहम की मुराद, दिया था मनचाहा गिफ्ट

पठान में जॉन अब्राहम ने एक खलनायक की भूमिका निभाई थी जो दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय हुई। वहीं शाह रुख खान का दमदार एक्शन और उनका चार्म एक बार फिर देखने को मिला था। इस फिल्म ने भारतीय सिनेमा में एक नया मुकाम हासिल किया और बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। अब हाल ही में जॉन ने फिल्म से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 20 Aug 2024 03:57 PM (IST)
Hero Image
जॉन अब्राहम ने की शाह रुख खान की तारीफ, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जॉन अब्राहम और शाह रुख खान की फिल्म 'पठान' ने बीते साल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री और एक्शन ने दर्शकों को खूब लुभाया। हाल ही में जॉन अब्राहम ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि 'पठान' की सफलता के बाद शाह रुख खान ने उन्हें एक खास तोहफा दिया।

जॉन अब्राहम ने बताया कि शाह रुख खान के साथ उनकी क्लोज बॉन्डिंग है, और 'पठान' की सफलता के बाद एक्टर ने उन्हें खास तोहफा दिया। जॉन ने यह भी बताया कि ये उनके लिए बेहद स्पेशल है, क्योंकि शाह रुख ने इसे दिल से दिया है।

जॉन के लिए शाह रुख का गिफ्ट

जॉन अब्राहम ने टीवी चैट शो आपका अपना जाकिर में खुलासा किया कि 'पठान' की सफलता के बाद शाह रुख खान ने उनको बाइक गिफ्ट की थी। जॉन ने कहा, ''मेरी उनके साथ आखिरी फिल्म 'पठान' थी। मुझे याद है कि फिल्म की रिलीज के बाद एक सक्सेस पार्टी हुई थी और शाह रुख ने कहा था, 'चलो जॉन, पार्टी करते हैं! अपनी पिक्चर चल रही है। अच्छा ओपनिंग मिली है।' 'मैंने बोला, 'नहीं, मुझे सोना है।' उन्होंने कहा, 'क्या, सोना है?' मैंने जवाब दिया, 'हां, मुझे सोना है।' तो उन्होंने बोला 'क्या चाहिए तुम्हें?' मैंने बोला एक मोटरसाइकिल दे दो बस। तो उन्होंने मुझे मोटरसाइकिल गिफ्ट की। मैं खुश होकर घर गया।"

यह भी पढ़ें- Pathaan के अवतार में लौटेंगे Shah Rukh Khan, सामने आ गया पार्ट-2 को लेकर पहला अपडेट?

'पठान' ने की छप्परफाड़ कमाई  

जॉन अब्राहम ने 'पठान' में लीड विलेन जिम की भूमिका निभाई थी। 2023 में रिलीज हुई इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया था। वहीं, आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया था। 'पठान' में शाह रुख खान और जॉन अब्राहम के अलावा दीपिका पादुकोण, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा ने भी काम किया था, साथ ही सलमान खान गेस्ट अपीरियंस में थे।'पठान' ने वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ का बिजनेस किया था। 

यह भी पढ़ें- Tiger 3: क्या पठान 2 और War 2 में दिखेगा जोया का क्रॉसओवर, Katrina Kaif ने दिया ये जवाब?