Move to Jagran APP

Jawan Leaked Online: रिलीज के कुछ घंटों बाद लीक हुई शाह रुख की फिल्म, फैंस ने अनुराग ठाकुर से की अपील

इस साल की शाह रुख खान की दूसरी सबसे हिट फिल्म जवान रिवीज हो चुकी है। इस शानदार कमबैक का फैंस खूब लुत्फ उठा रहे हैं। सुबह 5 बजे से एक्टर के फैंस सिनेमाघरों के आगे लाइन लगाकर खड़े हुए हैं। हालांकि इस बीच अब एक्टर को परेशान करने वाली खबर सामने आ रही है। जवान (Jawan) के ऑनलाइन लीक होने की खबर सामने आ रही है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Thu, 07 Sep 2023 07:12 PM (IST)Updated: Thu, 07 Sep 2023 07:12 PM (IST)
Shah Rukh Khan Jawan leaked HD print

 नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan Online Leak: शाह रुख खान की जवान लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आज 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो ही गई। ये फिल्म इस साल की शाह रुख की दूसरी जबरदस्त हिट फिल्म है।

 शाह रुख खान के इस शानदार कमबैक का फैंस खूब लुत्फ उठा रहे हैं। सुबह 5 बजे से एक्टर के फैंस सिनेमाघरों के आगे लाइन लगाकर खड़े हुए हैं। हालांकि इस बीच अब एक्टर को परेशान करने वाली खबर सामने आ रही है। जवान (Jawan) के ऑनलाइन लीक होने की खबर सामने आ रही है।

यह भी पढ़ें- मुंह छुपाकर Shah Rukh Khan की फिल्म 'जवान' देखने पहुंची एक्ट्रेस राधिका मदान, वीडियो आया सामने

ऑनलाइन लीक हुई जवान

जवान के रिलीज होते ही कुछ घंटों बाद फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है।  जवान का एचडी प्रिंट ऑनलाइन लीक हो गया है। इस खबर की जानकारी शाह रुख खान के एक फैन सोशल मीडिया के जरिए दी है। फिल्म के लीक होने के बाद इसका असर सीधा बॉक्स ऑफिस पर पड़ सकता है।

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा है, शाहरुख खान, यह बहुत बुरा है। आज किसी ने आपकी नई फिल्म जवान लीक कर दी। मुझे लगता है कि यह संग्रह और रिकॉर्ड के लिए बहुत खराब है, इसलिए कृपया कुछ करें। जवान फिल्म इंटरनेट पर उपलब्ध है।"

एक शख्स ने ट्विटर (एक्स) पर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ-साथ शाहरुख खान को टैग करते हुए लिखा, “आपने कौन सा कानून बनाया है? अभी उस कानून का कोई पालन नहीं कर रहा है। जवान आज रिलीज हुई है और कुछ देर बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई है. फिल्में ऑनलाइन लीक होने से फिल्म इंडस्ट्री को भारी नुकसान होता है।'

पठान भी हुई थी लीक

बता दें, फिल्म के रिलीज होते ही मेकर्स को यह डर रहता है कि फिल्म कहीं ऑनलाइन लीक ना हो जाए। आपको बता दें, जनवरी  में रिलीज हुई किंग खान की पठान भी रातो-रात लीक हो गई थी। पठान के मेकर्स ने फिल्म की सिक्योरिटी पर पूरी प्लानिंग की थी, लेकिन फिर भी लीक हो गई थी।

यह भी पढ़ें- Jawan OTT Release: एक नहीं, बल्कि इतने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'जवान', जानिए कब तक आएगी मूवी?

जवान की बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी

उम्मीद है कि जवान बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन काफी अच्छा प्रदर्शन करेगी। Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शुरुआती अनुमान के मुताबिक, जवान भारत में सभी भाषाओं में ₹75 करोड़ की कमाई कर सकती है। रिपोर्ट में कहा गया है कि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन जवान का हिंदी कलेक्शन ₹65 करोड़ होने की उम्मीद है। इस बीच, फिल्म के तमिल संस्करण के गुरुवार को ₹5 करोड़ की कमाई करने की उम्मीद है, और तेलुगु संस्करण के भी ₹5 करोड़ की कमाई करने की उम्मीद है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.