Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amitabh Bachchan Birthday: अमिताभ बच्चन को शाह रुख खान ने किया बर्थडे विश, बिग बी को लेकर लिखी बड़ी बात

SRK On Amitabh Bachchan Birthday दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन का आज 81वां जन्मदिन मनाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर बिग बी को बर्थडे विश करने वालों का तांता लगा हुआ है। इस बीच जवान फिल्म फिल्म कलाकार शाह रुख खान ने अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की खास बधाई दी है। इसके साथ ही शाह रुख ने एक खास पोस्ट भी शेयर किया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 11 Oct 2023 08:31 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान ने अमिताभ बच्चन को किया बर्थडे विश (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shah Rukh Khan On Amitabh Bachchan Birthday: हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर यानी आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। बिग बी के 81वें बर्थडे को लेकर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दे रहे हैं।

इस बीच 'जवान' (Jawan) फिल्म कलाकार शाह रुख खान ने अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई दी है। इसके साथ ही किंग खान ने अमिताभ को लेकर एक खास पोस्ट भी शेयर किया है।

शाह रुख खान ने अमिताभ बच्चन को किया बर्थडे विश

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के वो कलाकार हैं, जिन्होंने सिनेमा जगत में अभिनय की एक नई परिभाषा लिखी है। यही कारण है जो अमिताभ बच्चन हर किसी के फेवरेट माने जाते हैं। ऐसे में जब उनका जन्मदिन हो और अन्य फिल्मी सितारों की ओर से शुभकामनाएं न आए तो ऐसा हो नहीं सकता। इस बीच शाह रुख खान ने बिग बी को लेकर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

इस पोस्ट में शाह रुख ने अपनी और अमिताभ बच्चन की लेटेस्ट तस्वीर को साझा किया है। इस पोस्ट के कैप्शन में किंग खान ने लिखा है- ''कठिन दौड़ रुकती नहीं, कठिन दौड़ने वाले हमेशा टिकते हैं। सर आप उनमें से सबसे खास और सबसे सख्त हैं। बीते 30 सालों के लंबे समय में आपके पास रहना एक आशीर्वाद के समान है।

बर्थडे पर आपको मेरी ओर से ढेर सारी बधाइयां, ऐसा ही आगे बढ़े आप और हमेशा हम सबको प्रेरित करते रहें। आपको प्यार करता हूं और हां आपका जिम वर्क आउट अविश्वसनीय है।''  इस तरह से शाह रुख ने अमिताभ बच्चन को बर्थडे विश किया है।

इन फिल्मों में साथ नजर आए हैं शाह रुख और अमिताभ

शाह रुख खान और अमिताभ बच्चन ने साथ में कई मूवीज में काम किया है। इन फिल्मों में 'मोहब्बतें, कभी खुशी कभी गम, वीर-जारा, कभी अलविदा न कहना, पहेली और भूतनाथ' जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। इसके अलावा शाह रुख ने बिग बी पॉपुलर फिल्म 'डॉन' का रीमेक भी किया है। 

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan Birthday: अमिताभ बच्चन को इस फिल्ममेकर ने दिया नायाब तोहफा, बिग बी के नाम पर लगाए 8100 पेड़