Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बाहुबली के 'भल्लालदेव' ने सरेआम छुए Shah Rukh Khan के पैर, यूजर्स बोले- 'जमीन से जुड़ा हुआ सितारा'

मंगलवार को मुंबई में आईफा अवॉर्ड्स के 24वें संस्करण को लेकर एलान किया गया। इस मौके पर बॉलीवुड सुपरस्टार शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) निर्माता करण जौहर और साउथ सिनेमा के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) सहित कई कलाकारों ने शिरकत की है। इस मौके की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं जिनमें राणा किंग खान के पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 11 Sep 2024 10:25 AM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान और साउथ सुपरस्टार (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा के फेमस अवॉर्ड्स शो आईफा (IIFA Awards 2024) एक बार फिर से वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्मी पुरस्कार का 24वां संस्करण इस साल अबु धाबी में आयोजित होना है। 10 सितंबर मुंबई में एक प्री इवेंट के आधार पर आईफा अवॉर्ड्स को लेकर आफिशियल अनाउंसमेंट हुई है। जिसमें शाह रुख खान (Shah Rukh Khan), करण जौहर (Karan Johar) साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) जैसे कलाकारों ने शिरकत की। 

इस मौके की एक खास पल फिलहाल चर्चा का विषय बना हुआ है, जब राणा ने सरेआम शाह रुख के पैर छूए हैं। आइए एक नजर इसके वीडियो और फोटो पर डालते हैं।

राणा ने शाह रुख खान के छूए पैर

फिल्म बाहुबली में भल्लाल देव की भूमिका निभाने वाले राणा दग्गुबाती साउथ सिनेमा के मशहूर सुपरस्टार्स में से एक हैं। आईफा अवॉर्ड्स की आधिकारिक घोषणा के दौरान उन्होंने शाह रुख खान और करण जौहर संग स्टेज शेयर किया है। 

ये भी पढ़ें- 'मालिक का हमेशा एहसानमंद हूं', Shah Rukh Khan संग पुराने पलों को याद कर भावुक हुए ही-मैन Dharmendra

इस मौके की एक लेटेस्ट तस्वीर को सेलेब्स फोटोग्राफर योगेश शाह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। जिसमें राणा दग्गुबाती सबके सामने शाह रुख के पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद किंग खान ने उन्हें गले से लगाया है। शाह रुख खान के प्रति साउथ सुपरस्टार के इस सम्मान को देखते हुए फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है- जमीन से जुड़ा हुआ साउथ सिनेमा का सुपरस्टार। इसके अलावा कई यूजर्स अपने अलग-अलग रिएक्शंस दे रहे हैं। आलम ये है कि इस मौके की फोटो और वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

साउथ में शाह रुख का बड़ा कद

साउथ सिनेमा के निर्देशक एटली की फिल्म जवान को करने के बाद इंडस्ट्री में शाह रुख खान का कद काफी बढ़ा है। राणा दग्गुबाती से पहले विजय सेतुपति और प्रिया मणि जैसे कलाकारों ने शाह रुख की खूब प्रशंसा की है।

 ये भी पढ़ें- एक बार फिर शाह रुख खान और Preity Zinta का रोमांस देखने के लिए हो जाइये तैयार, इस दिन रिलीज हो रही 'वीर जारा'