Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan प्री-रिलीज इवेंट में शाह रुख खान ने विजय सेतुपति को लगाया गले, तो अनिरुद्ध के साथ किया जमकर डांस

Jawan Audio Launch 30 अगस्त को चेन्नई की शाम बेहद शानदार रही । चेन्नई के श्री साईराम इंजीनियरिंग कॉलेज में फिल्म जवान का ऑडियो लॉन्च इवेंट हुआ । इस दौरान किंग खान यानी Shah Rukh Khan के साथ-साथ विजय सेतुपति सान्या मल्होत्रा अनिरुद्ध और प्रियामणि सहित फिल्म से जुड़े अन्य लोगों ने इस कार्यक्रम में शामिल हुए ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 30 Aug 2023 08:58 PM (IST)
Hero Image
Jawan pre release event, Shah Rukh Khan Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan Audio Launch: शाह रुख खान की फिल्म जवान का बुधवार यानी 30 अगस्त को चेन्नई के श्री साईराम इंजीनियरिंग कॉलेज में  फिल्म के ऑडियो लॉन्च इवेंट का आयोजन हुआ। इस दौरान किंग खान के साथ विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा और प्रियामणि सहित फिल्म से जुड़े अन्य लोगों ने इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

सोशल मीडिया पर इवेंट में कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। अब इवेंट का एक खास वीडियो सामने आया है, जिसमें शाहरुख फिल्म के संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर को गले और किस करते नजर आ रहे हैं।

किंग खान ने विजय और अनिरुद्ध को लगाया गले

ऑडियो लॉन्च इवेंट में शाह रुख खान की ग्रैंड एंट्री होती है। वह जैसे ही इवेंट में एंट्री करते है तो वह सीधे विजय सेतुपति और अनिरुद्ध के पास जाते हैं और उन्हें गले लगाते हैं। शाह रुख अनिरुद्ध गाल पर एक किस भी करते हैं। फैंस इस मोमेंट को देखकर जोर-जोर से चिल्लाए और सभी ने तालियां भी बजाई। लुक की बात करें तो शाह रुख कैजुअल लुक  में दिखाई दिए। उन्होंने व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक जैकेट के साथ जींस कैरी की हुई थी। इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने गॉगल्स लगाए थे।

— Nishit Shaw (@NishitShawHere) August 30, 2023

इस दिन रिलीज होगा जवान ट्रेलर

 'जवान' की बात करें तो 7 सितंबर को सिनेमाघरों में तीन भाषाओं में रिलीज होगी, जिसमें हिंदी, तमिल और तेलुगु शामिल है। कल यानी 31 अगस्त को मूवी का ट्रेलर लॉन्च होगा। ये दुबई की सबसे ऊंची इमारत यानी बुर्ज खलीफा पर ठीक रात 9 बजे रिलीज होगा। मूवी में शाहरुख खान के अलावा विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और प्रियामणि हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी कैमियो रोल में नजर आएंगी।

😍😍😍🔥🔥🔥 #Jawan #ShahRukhKhan #JawanPreRelease #JawanAudioLaunch #AnirudhRavichander pic.twitter.com/Bf7tVGmcAj— jawan film (@jawanfilm) August 30, 2023

मुंबई में शुरू हुई एडवांस बुकिंग

बुक माय शो ने जवान के लिए एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है, लेकिन सिर्फ मुंबई में हिंदी में और वो भी सिर्फ दो थिएटरों में। वर्तमान में सीटों की बुकिंग के लिए दो थिएटर उपलब्ध हैं। पीवीआर: इंफिनिटी, मलाड और पीवीआर आईसीओएन: फीनिक्स पैलेडियम, लोअर परेल। शो 2डी और आईमैक्स 2डी दोनों में उपलब्ध हैं, हालांकि बाद वाला केवल पीवीआर आईसीओएन, लोअर परेल में उपलब्ध है।