Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan को लॉस एंजेलिस में शूटिंग करते हुए लगी थी गंभीर चोट? करीबी ने बताई पूरी सच्चाई

Shah Rukh Khan शाह रुख खान की इंजरी की खबर ने उनके फैंस की बैचेनी बढ़ा दी थी। हालांकि चोट लगने की खबरों और नाक की सर्जरी की खबर के बीच किंग खान पत्नी गौरी खान और बेटे अबराम के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। अब हाल ही में किंग खान के करीबी ने बताया कि इंजरी की खबर में कितनी सच्चाई है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 05 Jul 2023 01:23 PM (IST)Updated: Wed, 05 Jul 2023 01:23 PM (IST)
Shah Rukh Khan is Doing Well Dunki Actor Injury Reports Were False Close People Reveals/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Injury Report: बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान को कुछ भी होता है, तो उनके फैंस के बीच हलचल मच जाती है। हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट में ये दावा किया गया था कि लॉस एंजेलिस में शूटिंग करते हुए शाह रुख खान को गंभीर रूप से चोटे आई थीं, जिसके बाद पठान एक्टर को अस्पताल में एडमिट करवाया गया था।

ये खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह ऐसे फैली कि किंग खान के फैंस बेचैन हो उठे और उनके जल्द से जल्द ठीक होने की प्रेयर करने लगे। लेकिन अब शाह रुख खान के करीबी सूत्र ने बताया कि उनकी इंजरी की खबरें महज एक अफवाह थी।

शाह रुख खान हैं बिल्कुल ऑल इज वेल

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक डंकी एक्टर शाह रुख खान की इंजरी और नाक की सर्जरी दोनों की खबर महज एक अफवाह थी। उनके करीबी सूत्र ने बताया कि 'शाह रुख खान के स्वास्थ्य को लेकर आई खबर पूरी तरह से झूठ थी।

वह बिल्कुल ठीक हैं'। आपको बता दें कि शाह रुख खान इंजरी की खबरों के बीच हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे, जहां वह बिल्कुल सही लग रहे थे। उनकी नाक पर किसी भी तरह की सर्जरी का मार्क या शरीर पर चोटों के निशान नहीं थे।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शाह रुख खान एयरपोर्ट से बाहर आते हुए ब्लू स्वेटशर्ट, ब्लू डेनिम और ब्लैक कैप लगाए नजर आए। मुंबई लौटे शाह रुख खान के संग उनकी पत्नी गौरी खान और छोटे बेटे अबराम खान भी मौजूद थे।

ये हैं शाह रुख खान की आगामी फिल्में

शाह रुख खान की मूवीज की बात करें तो एक्टर चार साल के बाद फिल्म 'पठान' से फिल्मी पर्दे पर लौटे। उन्होंने स्क्रीन पर आते ही ये प्रूव कर दिया कि उनकी बादशाहत अब भी उनकी है। सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में रॉ एजेंट बनकर दमदार एक्शन दिखाने वाले शाह रुख खान जल्द ही साउथ निर्देशक एटली की फिल्म 'जवान' में नजर आएंगे।

फिल्म में शाह रुख खान का किरदार बिल्कुल ही अलग होने वाला है। इस फिल्म के अलावा शाह रुख खान पहली बार राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म 'डंकी' में काम करेंगे, जिसमें उनके अलावा तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी अहम भूमिका में हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.