Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Don 3: शाह रुख खान नहीं होंगे 'डॉन', फरहान अख्तर ने फिल्म के नए एक्टर पर दिया बड़ा अपडेट, फैंस में मची खलबली

Don 3 बॉलीवुड की हिट फिल्म डॉन की कहानी को देखने का लोगों में हमेशा से क्रेज बना रहा है। इस कैरेक्टर को जिस तरह से गढ़ा गया है उसका स्टाइल एटीट्यूड और सब कुछ फैंस ने हमेशा पसंद किया है। अब फरहान अख्तर ने डॉन 3 को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने नए डॉन पर चुप्पी तोड़ी है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 09 Aug 2023 10:50 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Shah Rukh Khan and Farhan Akhtar and Don 3 Poster

नई दिल्ली, जेएनएन। थ्रिल और एक्शन से भरपूर पॉपुलर फ्रेंचाइजी फिल्म 'डॉन' का अगला पार्ट 'डॉन 3' की घोषणा होने के बाद फैंस में खलबली मची है। हर कोई यह जानने के लिए उत्साहित है कि इस बार डॉन कौन बनेगा। क्या शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) एक बार फिर डॉन बनकर अपना खौफ बड़े पर्दे पर दिखाएंगे, या उनकी जगह कोई और लेने वाला है?

फैंस पिछले दो पार्ट्स की तरह इस भाग में भी किंग खान को डॉन बना देखना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर शाह रुख खान और 'डॉन 3' ट्रेंड भी कर रहा है। इस बीच डायरेक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने 'डॉन 3' पर बड़ा अपडेट देते हुए सभी अटकलों पर पूर्ण विराम लगा दिया है। इसी के साथ उन्होंने रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट कर दी है।

फरहान अख्तर ने की अनाउंसमेंट

मंगलवार को फरहान अख्तर ने छोटा सा वीडियो शेयर करते हुए 'डॉन 3' की अनाउंसमेंट की। इसके बाद से ही अटकलों का बाजार इस बात को लेकर गर्म हो गया कि इस फेमस फ्रेंचाइजी का अगला डॉन कौन होगा। फरहान अख्तर ने अब एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि इस बार का डॉन वह होगा, जो यंग और एनर्जेटिक पर्सनालिटी है और जिसे वह लंबे समय से एडमायर करते आ रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने 'डॉन 3' की रिलीज डेट भी बता दी है।

कौन होगा नया डॉन?

फरहान अख्तर ने एक नोट शेयर किया, जिसमें लिखा है

''1978 में सलीम-जावेद द्वारा क्रिएट किए गए कैरेक्टर और अमिताभ बच्चन द्वारा उसे खूबसूरती से प्ले करना, इसके देशभर से लोगों का ध्यान खींचा। यह कैरेक्टर था डॉन।

2006 में फिर से इस कैरेक्टर के बारे में सोचा गया और शाह रुख खान ने डॉन का रोल अपने चार्म के अनुसार प्ले किया। इस रोल में शाह रुख खान ने अपना चार्म दिखाया था। एक राइटर और निर्देशक होने के नाते मुझे एक नहीं बल्कि दो 'डॉन' फिल्में शाह रुख खान के साथ क्रिएट करने में मजा आया और दोनों अनुभव मेरे दिल के करीब हैं।

अब समय आ गया है कि डॉन की लेगेसी को आगे बढ़ाया जाए और इसमें हमे वो एक्टर ज्वाइन करेगा, जिसके टैलेंट और वर्सटालिटी को मैं काफी टाइम से एडमायर करता आया हूं। हमें उम्मीद है कि आप उसे वैसा ही प्यार देंगे, जैसा अमिताभ बच्चन और शाह रुख खान को दिया है।

2025 में डॉन के नए एरा की शुरुआत होगी। ''

फैंस ने कही ये बात

शाह रुख खान के 'डॉन 3' का हिस्सा न बनने पर फैंस में मायूसी छा गई है। कई फैंस ने फिल्म को बॉयकॉट करने की बात कही है। उनका कहना है कि 'डॉन 3' शाह रुख खान के बिना अधूरी है।

'गदर 2' के साथ अटैच होगा 'डॉन 3' का टीजर

'डॉन 3' की सॉलिड अनाउंसमेंट कर दी गई है। इसका टीजर 'गदर 2' के साथ रिलीज किया जाएगा, जो कि 11 अगस्त को रिलीज हो रही है।