Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan की 'जवान' पर लगा कहानी चोरी करने का आरोप, पड़ सकती है कानूनी पचड़े में, पढ़ें पूरी खबर

Shah Rukh Khan Jawan Plagiarism अभिनेता शाह रुख खान की फिल्म जवान को लेकर एक तमिल निर्माता ने दावा किया है कि यह उनकी फिल्म की कहानी की कॉपी है। इस संबंध में एक शिकायत भी दर्ज कराई गई है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sun, 06 Nov 2022 01:24 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan Jawan Plagiarism: शाह रुख खान की जवान विवादों में पड़ गई है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Jawan Plagiarism: शाह रुख खान पहली बार दक्षिण के निर्देशक एटली के साथ काम कर रहे हैं। उनकी जल्द फिल्म जवान रिलीज होने वाली है। अब एक तमिल फिल्म निर्माता मानिकम नारायणन ने निर्माता पर कहानी की चोरी का आरोप लगाया है। 

जवान पर तमिल निर्माता ने कहानी चोरी करने का आरोप लगाया है

शाह रुख खान की जवान इन दिनों खबरों में है। तमिल निर्माता मानिकम नारायणन ने एक शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने तमिल फिल्म प्रोड्यूसर काउंसिल में कहानी चोरी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया है कि जवान 2006 में आई अभिनेता विजयकांत की फिल्म पेरारासू की कॉपी है। आगे की जानकारी के अनुसार 7 नवंबर 2022 में टीएसपीसी बोर्ड मेंबर इस शिकायत की जांच करेंगे कि क्या मानिकम नारायणन के पास इस स्टोरी के राइट्स हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan से फैन ने पूछा, 'टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल देखेंगे क्या?' मिला दिलचस्प जवाब, पढ़ें पूरी खबर

निर्माता का आरोप- जवान पेरारासू की कॉपी है

गौरतलब है कि फिल्म पेरारासू में विजयकांत का डबल रोल था। खबरों के अनुसार फिल्म जवान में भी शाह रुख खान दोहरी भूमिका में है। हालांकि अभी तक निर्माताओं ने इसकी पुष्टि नहीं की है। जवान में तमिल एक्ट्रेस नयनतारा, विजय सेतूपति और प्रियामणि भी होंगी। जवान एटली की बॉलीवुड में पहली डायरेक्शनल फिल्म भी होगी। यह फिल्म 2 जून 2023 हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम में रिलीज होगी। शाह रुख खान ने हाल ही में फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा से की मुलाकात, कहीं ये बात, पढ़ें पूरी खबर

शाह रुख खान जवान के अलावा पठान और डंकी में काम कर रहे हैं

शाह रुख खान ने इस बारे में बात करते हुए कहा था, 'जवान भाषा और स्थान से परे है। यह कहानी सभी को पसंद आएगी। इसके लिए एटली को आभार व्यक्त करना चाहिए कि उन्होंने इतने यूनिक फिल्म बनाई है। मेरे लिए एक शानदार अनुभव रहा है। मुझे एक्शन फिल्में काफी पसंद है। टीजर आपको देखकर इतना अच्छा लगा है तो सोचिए फिल्म कैसी होगी।' शाह रुख खान जवान के अलावा पठान और डंकी में काम कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)