Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan: 19 साल छोटी रिद्धि डोगरा 'जवान' में बनीं शाह रुख खान की मां, रियल लाइफ में दिखती हैं इतनी ग्लैमरस

Ridhi Dogra In Jawan रिद्धि डोगरा का नाम उन चुनिंदा एक्ट्रेस में शुमार है जिन्होंने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे का शानदार सफर तय किया है। मौजूदा समय में शाह रुख खान की फिल्म जवान को लेकर रिद्धि का नाम चर्चा का विषय बना हुआ है। इस मूवी में शाह रुख की मां का किरदार अदा करने वालीं रिद्धि डोगरा रियल लाइफ में बेहद ब्यूटीफुल हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 12 Sep 2023 04:49 PM (IST)
Hero Image
असल जिंदगी में बेहद सुंदर हैं रिद्धि डोगरा (Photo Credit-Instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Shah Rukh Khan Jawan Actress Ridhi Dogra Pics: साल 2007 में आए टीवी सीरियल 'झूमे जिया रे' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं रिद्धि डोगरा आज किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक रिद्धि ने कड़ी मेहनत कर खास मुकाम हासिल किया है।

मौजूदा समय में निर्देशक एटली की फिल्म 'जवान' में एक्ट्रेस ने शाह रुख खान की अडॉप्टिंग मां का किरदार अदा किया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि किंग खान से 19 साल छोटी रिद्धि डोगरा रियल लाइफ में बेहद ब्यूटीफुल हैं। इन तस्वीरों को जरिए आप इस बात का अंदाजा आसानी से लगा सकते हैं।

ग्लैमरस से भरपूर हैं रिद्धि डोगरा की ये तस्वीरें

शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' में रिद्धि डोगरा ने कावेरी मां का किरदार अदा किया है। इस मूवी में जिस तरह से रिद्धि ने अदाकारी की है, उसकी हर तरफ तारीफ हो रही है। बेशक जवान में उनका रोल मां का था, लेकिन रियल लाइफ में उनके ग्लैमरस का अंदाजा एक्ट्रेस की इन तस्वीरों से आसानी से लगाया जा सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Ridhi Dogra (@iridhidogra)

View this post on Instagram

A post shared by Ridhi Dogra (@iridhidogra)

रिद्धि डोगरा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर उनकी एक से बढ़कर एक फोटो देखने को मिल जाएगी।  इन फोटो में आप देख सकते हैं कि अपने किलर लुक के जरिए रिद्धि डोगरा हर किसी की दिल जीत रही हैं। इतना नहीं हॉटनेस के मामले में भी रिद्धि किसी से कम नहीं हैं, इसका अनुमान आप अदाकारा की इन लाजवाब फोटो के जरिए आसानी से लगा सकते हैं।

रिद्धि डोगरा असल जिंदगी में कितनी स्टाइलिश और खूबसूरत हैं, ये फोटो इस बात का प्रमाण देती हैं। आप भी इन तस्वीरों को देखकर उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएंगे।

इस वेब सीरीज से रिद्धि डोगरा को मिली पहचान

बतौर टीवी एक्ट्रेस 14 साल रिद्धि डोगरा ने छोटे पर्दे पर कई सीरियल्स में काम कर अपनी पहचान बनाई। लेकिन साल 2020 में आई अरशद वारसी की सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज 'असुर' में नुसरत सईद के किरदार से रिद्धि डोगरा लाइमलाइट में आईं।

View this post on Instagram

A post shared by Ridhi Dogra (@iridhidogra)

View this post on Instagram

A post shared by Ridhi Dogra (@iridhidogra)

इसके बाद वह इस वेब सीरीज के दूसरे भाग 'असुर 2, द मैरिड वूमेन, बदतमीज दिल और फिल्म लगडभग्गा' में नजर आ चुकी हैं। खबर ये भी है कि आने वाले समय में रिद्धि डोगरा सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आ सकती हैं। 

ये भी पढ़ें- Jawan: शर्त लगा लो! फोटो में नजर आने वाली इस छोटी बच्ची को नहीं पहचान पाएंगे आप, ‘जवान’ में निभाया अहम किरदार