Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

G20 Summit की वजह से बंद रहेंगे दिल्ली के ये सिनेमाहॉल, पढ़ें- कहां नहीं देख पाएंगे Shah Rukh Khan की 'जवान'?

Shah Rukh Khan Jawan शाह रुख खान की फिल्म जवान 7 सितंबर को रिलीज हो रही है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म किंग खान की फिल्म के पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। इस बीच कुछ किंग खान के कुछ फैंस परेशान हो रहे है। इस परेशानी की वजह है G20। 3 दिन तक कुछ सिनेमाघर भी बंद रहेंगे।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 07 Sep 2023 08:01 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan Jawan, g20, pvr cinemas

 नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan G20 Effect: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' (Jawan) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। सुबह 6 बजे से ही सिनेमाघरों के बाहर फैंस की लंबी-लंबी लाइने देखने को मिली। फिल्म के पहले की शो में शाह रुख खान का बोल-बाल रहा।

फैंस ने सिनेमाघरों में ढोल के साथ जश्न मनाया। कहा जा रहा है कि 'जवान' शाह रुख खान की पिछली सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ने वाली है, लेकिन इस बीच शाह रुख खान कुछ फैंस परेशान भी नजर आ रहे हैं। दरअसल, देश की राजधानी दिल्ली G20 के चलते तीन दिन तक बंद है। ऐसे में कई सिनेमाघरों पर भी ताला लटक गया है।

G20 के चलते शाह रुख खान के फैंस हुए परेशान

दरअसल, इस बार भारत में G20 होने जा रहे है, जिसके चलते दिल्ली 3 दिनों के लिए प्रतिबंध लगाया गया हैं। 8 सितंबर से लेकर 10 सितंबर तक दिल्ली के सरकारी और प्राइवेट दफ्तर बंद रहेंगे। ऐसे में कुछ सिनेमाघर भी बंद रहेंगे, जिसके चलते फैंस से थोड़ा परेशान हो रहे है और कहा जा रहा है कि 'जवान' की कमाई पर काफी असर पड़ सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

G20 के चलते बंद रहेंगे ये सिनेमाघर

Hindustantimes की रिपोर्ट के मुताबिक,  पीवीआर-आईएनओएक्स लिमिटेड के एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर संजीव कुमार बिजली ने पीटीआई को बताया कि जी20 समिट के चलते सेंट्रल दिल्ली के चार पीवीआर थिएटर, पीवीआर प्लाजा, रिवोली, ओडियन और ईसीएक्स चाणक्यपुरी बंद रहेंगे। हालांकि उन्होंने ये भी कहा है कि इससे फिल्म पर ज्यादा असर नहीं पड़ेगा, क्योंकि से सभी लगभग 2,000 सीटों वाले सिंगल स्क्रीन थिएटर हैं।

यह भी पढ़ें- Jawan: रिलीज से पहले 'पठान' से आगे निकली 'जवान'! विदेश में शाह रुख खान की फिल्म ने किया ये कारनामा

2.15 बजे का पहला शो

फिल्म की एडवांस बुकिंग की बात करे तो अब तक 7 लाख से ज्यादा टिकट्स बिक चुके है। कोलकाता में पहले दिन फिल्म का पहला शो सुबह 5 बजे रखा गया है। वहीं, बंगाल के रायगंज में 8 सितंबर की तारीख को फिल्म को पहली स्क्रीनिंग 2.15 am पर रखी गई है।

वहीं, दिल्ली और मुंबई में फिल्म का फर्स्ट शो सुबह 7 बजे से शुरू होगा। कोईमोई की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 'जवान' पहले दिन 70 करोड़ का कलेक्शन करेगी। शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' हिंदी, तमिल और तेलुगू तीन भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Fans Craze for Jawan: सिर और मुंह पर पट्टी बांध 'जवान' की टिकट खरीदने पहुंचे फैंस, वायरल हुआ ये वीडियो