Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan Ticket Offer: कल रिलीज हो रही फिल्मों से ऐसे निपटेगा 'जवान', शाह रुख खान ने फैंस को दिया खास ऑफर

Jawan Offer एटली कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म फिल्म को रिलीज हुए पूरे 20 दिन हो चुके हैं। इन 20 दिनों में मूवी ने 1000 करोड़ से भी ज्यादा का कारोबार कर लिया है। अब शाहरुख खान ने फिल्म को लेकर एक और बड़ी अनाउंसमेंट कर डाली जिसके बाद फैंस के चेहरों पर 32 इंच की स्माइल आ गई ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 27 Sep 2023 09:23 PM (IST)
Hero Image
Jawan Big surprise, Jawan buy 1 get 1 free ticket

 नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan Offer:  शाह रुख खान  (Shah Rukh Khan) और नयनतारा की स्टारर फिल्म जवान सिनेमाघरों में खूब जलवा दिखा रही है। किंग खान की इस फिल्म को दर्शकों से बेहद प्यार मिल रहा है। एटली कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म को रिलीज हुए पूरे 20 दिन हो चुके हैं।

इन 20 दिनों में मूवी ने 1000 करोड़ से भी ज्यादा का कारोबार कर लिया है। मूवी की स्टार कास्ट से लेकर मेकर्स समेत हर कई सक्सेस के जश्न में डूबा हुआ है। ऐसे में अब बुधवार को शाह रुख खान ने जवान को लेकर एक और बड़ी अनाउंसमेंट कर डाली, जिसके बाद फैंस के चेहरों पर 32 इंच की स्माइल आ गई।

शाह रुख ने की जवान को लेकर एक बड़ी अनाउंसमेंट

बुधवार यानी 27 सितंबर को शाह रुख खान ने हमेशा की तरह इस बार भी फैंस के बातचीत के लिए आस्कमी एसआरके सेशन रखा। सोशल मीडिया पर कुछ देर तक उन्होंने अपने चाहने वालों से बाते की और फिर सेशन के करीब एक घंटे बाद एक्टर ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर फिल्म जवान को लेकर एक

बड़ी अनाउंसमेंट कर डाली। ये बड़ी अनाउंसमेंट कुछ और नहीं बल्कि सिनेमाघरों में जवान की एक टिकट के साथ एक फ्री टिकट है।

Dushman ko, Yaar ko…

And of course, apne Pyaar ko…

Kal Jawan dikhaaiyega!

Chacha-Chachi, Phoopha-Phoophi, Maama-Maami…

Yaani Poore Parivaar ko.

Sab ke liye ek ke saath ek free ticket!!!

Toh kal se… Parivaar, yaar aur pyaar… Just Buy 1 ticket and get the… pic.twitter.com/Qr9gI4ihcO— Shah Rukh Khan (@iamsrk) September 27, 2023

एक टिकट के साथ एक फ्री

एक्टर ने सोशल मीडिया पर जवान का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,  भाई को, बहन को... दुश्मन को, यार को और हां, अपने प्यार को...कल जवान दिखाइएंगे। चाचा-चाची, फूफा-फूफी, मां-मामी यानी पूरे परिवार को....सब के लिए एक के साथ एक मुफ्त टिकट। तो कल से... परिवार, यार और प्यार... बस 1 टिकट खरीदें और दूसरा मुफ्त पाएं। पूरे परिवार के साथ भरपूर मनोरंजन।

यह भी पढ़ें-