Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan: उत्तर प्रदेश के डॉक्टर ने शाह रुख को लिखा खत, असल जिंदगी से जुड़ी है 'जवान' के इस किरदार की कहानी

Shah Rukh Khan Jawan शाह रुख खान स्टारर फिल्म जवान का चर्चा इस समय हर तरफ हो रही है। जिस तरह से इस फिल्म ने अपनी कहानी से हर किसी को प्रभावित किया है उसके लिए एटली की फिल्म की प्रशंसा बनती है। इस बीच उत्तर प्रदेश के एक डॉक्टर ने शाह रुख खान की जवान को लेकर एक्टर को स्पेशल खत लिखा है और बताया है फिल्म एक किरदार की कहानी उनसे जुड़ी है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 05 Oct 2023 04:53 PM (IST)
Hero Image
जवान में दिखाई की यूपी के एक डॉक्टर की कहानी (Photo Credit-instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। UP Doctor On Shah Rukh Khan Jawan: हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' ने अपने शानदार प्रदर्शन से हर किसी को हैरान किया है। बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन करने वाली 'जवान' ने अपनी कहानी से भी लोगों को काफी प्रभावित किया है। एक मैसेज मूवी के तौर पर 'जवान' की हर कोई तारीफ कर रहा है।

इस बीच उत्तर प्रदेश के एक डॉक्टर ने शाह रुख की 'जवान' की प्रशंसा की है और बताया है कि फिल्म में एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा की ओर से अदा किया गया डॉक्टर का किरदार उनके जीवन से जुड़ा है।

शाह रुख खान को यूपी के डॉक्टर ने लिखा खत

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के रहने वाले एम.बी.बी.एस डॉक्टर काफिल खान ने सोशल मीडिया ट्विटर पर शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' को लेकर एक लबा चौढ़ा लेटर लिखा है। इस लेटर में काफिल ने इस बात की जानकारी दी है कि शाह रुख की 'जवान' में सान्या मल्होत्रा ने जिस डॉक्टर का किरदार अदा किया है। वो उनके जीवन से प्रभावित है।

Consequently, I sent the letter by post, but that also showing in transit even after many days .Therefore posting it here 🙏🏾

To

The Honourable Mr. Shah Rukh Khan

Indian actor and film producer

Mannat,… pic.twitter.com/9OxtzHQJ5M— Dr Kafeel Khan (@drkafeelkhan) October 5, 2023

डॉक्टर ने ट्वीट में कहा है- ''मैंने हाल ही में फिल्म जवान को देखा। मुझे ये फिल्म काफी पसंद आई है। किस तरह एक राजनीति षडयंत्र आपकी पूरी जिंदगी को तबाह कर सकता है, उसका विशेष उदाहरण इस फिल्म में बखूबी दिखाया गया है। मैं शाह रुख खान का बहुत आभारी हूं,जो उन्होंने कई अहम गंभीर मुद्दों को दर्शाती जवान को पेश किया है। यकीनन समाज के लिए उनकी फिल्म एक मिसाल का काम करती है।

फिल्म जवान के लिए आपका बहुत-बहुत आभारी हूं।'' इस तरह से गोरखपुर के डॉक्टर काफिल खान ने शाह रुख खान और एटली सहित जवान की पूरी टीम का शुक्रिया अदा किया है।

सान्या मल्होत्रा के किरदार से जुड़ी काफिल की कहानी

फिल्म 'जवान' के प्रमोशन के दौरान सान्या मल्होत्रा ने इस बात का खुलासा किया- ''जवान में डॉ इरम खान का किरदार उत्तर प्रदेश के एक डॉक्टर से प्रभावित है।

साल 2017 में गोरखपुर में ऑक्सीजन की कमी के चलते हॉस्पिटल में करीब 60 बच्चों की मौत कहानी इस किरदार से जुड़ी है,जिसे डायरेक्टर एटली ने बखूबी दर्शाया है। मालूम हो कि शाह रुख खान स्टारर फिल्म 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर मेगा ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है।

ये भी पढ़ें- OMG 2 OTT Release: ओटीटी करेगा OMG 2 के साथ न्याय, यामी गौतम ने स्ट्रीमिंग को लेकर कही ये बात