Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan मचाएंगे 2024 में भी धमाल, Dunki के बाद तीन फिल्मों का एक साथ होगा एलान?

Shah Rukh Khan Next Movies साल 2023 पूरी तरह से शाह रुख खान के नाम रहा है। बीते साल एक्टर की पठान जवान और डंकी फिल्मों ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया और बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुईं। ऐसे में फैंस को शाह रुख की आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार ही है। इस बीच किंग खान की अपकमिंग मूवीज को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 17 Jan 2024 07:03 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान की अगली फिल्मों का अपडेट जान लें (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shah Rukh Khan Upcoming Movies: बीते साल 'पठान, जवान और डंकी' जैसी फिल्मों के जरिए धमाकेदार वापसी करने वाले शाह रुख खान ने कामयाबी का एक नया अध्याय लिखा है। 5 साल के लंबे इंतजार के बाद एक्टर का कमबैक ऐतिहासिक रहा। फैंस को अब शाह रुख की अपकमिंग फिल्मों को इंतजार बना हुआ है।

इस बीच किंग खान का आने वाली फिल्मों को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है, जिसे जानने के बाद प्रशंसकों के चेहरे खिलने वाले हैं।

सामने आया शाह रुख खान की अगली फिल्म से जुड़ा अपडेट

शाह रुख खान ने पिछले साल अपनी तीन फिल्मों के जरिए दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। एक्शन से लेकर कॉमेडी तक हर जॉनर की फिल्मों के जरिए किंग खान ने अपने दमदार अभिनय की छाप छोड़ी है। इस बीच एक्टर की आने वाली फिल्मों को लेकर बड़ा अपडेट मिला है।

पिंकविला की खबर के मुताबिक बहुत जल्द शाह रुख खान की अपकमिंग फिल्मों की जानकारी सामने आ सकती है। बताया जा रहा है कि शाह रुख इस समय ब्रेक पर मौजूद है, उनके पास कई मूवीज की स्क्रिप्ट हैं, जिनको वह पढ़ रहे और उन्हें समझने की कोशिश कर रहे है।

हो सकता है कि इस नए साल की पहले महीने के आखिर में शाह रुख अपनी तीन फिल्मों की अनाउंसमेंट एक साथ कर सकते हैं। हालांकि इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है। लेकिन अगर वास्तव में होता है तो ये उनके फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी होने वाली है।

साल 2023 रहा शाह रुख खान के नाम

शाह रुख खान की पिछली तीन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में शानदार प्रदर्शन किया है। इस तरह से बीता साल 2023 शाह रुख के नाम रहा। इस दौरान किंग खान की पठान ने बॉक्स ऑफिस पर 543 करोड़, जवान ने 643 करोड़ और डंकी ने 225 करोड़ का धमाकेदार कारोबार किया है। इसके साथ ही शाह रुख ने कमाल की वापसी कर के दिखाई है।

ये भी पढ़ें- Box Office Report: इन तीन साउथ फिल्मों ने आते ही हिलाया 'सालार' और 'डंकी' का शासन, खाते में बस आए इतने करोड़