Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SRK Lookalike: शाह रुख खान के हमशक्ल ने सिनेमा हॉल में मचाया 'गदर', Jawan के गाने पर धमाल मचा रहा ये वीडियो

शाह रुख खान की फिल्म जवान को दुनियाभर में पसंद किया जा रहा है। जवान पर कई वीडियो वायरल हुए लेकिन सबसे ज्यादा वायरल हुआ शाह रुख के हमशक्ल का वीडियो। उन्होंने किंग खान की इस फिल्म के लगभग हर गाने पर वीडियो बनाए हैं जिसे देखने के बाद फैंस ने उनमें और शाह रुख खान में फर्क करना मुश्किल पाया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 10 Sep 2023 01:34 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan Lookalike Ibrahim Qadri video on Jawan

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की एक्शन पैक्ड फिल्म 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर जलवा काट रही है। शानदार ओपनिंग लेने के बाद मूवी की कमाई में दूसरे दिन गिरावट देखी गई, लेकिन तीसरे दिन तगड़ा उछाल देखने को मिला। बहरहाल, 'जवान' का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फैंस फिल्म के डायलॉग से लेकर गानों तक पर रील्स बना रहे हैं। ऐसा ही एक रील किंग खान के हमशक्ल ने भी बनाया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया।

वायरल हुआ एसआरके के हमशक्ल का वीडियो

अब तक की रिलीज हुई इस साल की हिंदी फिल्मों में 'जवान' सबसे बड़ी ओपनर मूवी साबित हुई है। इस फिल्म ने 'पठान' का भी ओपनिंग डे का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। ऑडियंस भर-भरकर फिल्म को प्यार दे रही है। लोग गानों पर डांस वीडियो बना रहे हैं, जिसमें उन्होंने किंग खान को कॉपी करने की कोशिश की है। ऐसा ही एक वीडियो उनके हमशक्ल इब्राहिम कादरी ने भी बनाया है।

हुबहू किया एसआरके को कॉपी

इब्राहिम सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। उनके वीडियो को देखें, तो पता चलेगा कि शाह रुख खान से 99 प्रतिशत तक शक्ल मिलने की वजह से उन्हें न सिर्फ इस प्लेटफॉर्म पर, बल्कि रियल लाइफ में भी खूब लाइमलाइट मिलती है। इब्राहिम, किंग खान की लगभग हर फिल्म से उनके लुक को कॉपी कर उस पर रील बनाते हैं। 'जवान' के लिए भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया। उन्होंने 'चलेया' सॉन्ग पर अपनें अंदाज में रील बनाई है, जिस पर अब तक लाखों व्यू आ चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ibrahim qadri (@ibrahim__qadri)

वीडियो में देखा जा सकता है कि इब्राहिम ने न सिर्फ गाने पर परफॉर्मेंस दी है, बल्कि शाह रुख की तरह ही कपड़े भी पहने हैं। उन्हीं की तरह बाल भी रखे हैं।

'जवान' से जुड़े बनाए और भी वीडियो

इब्राहिम ने इसी तरह कई और वीडियो बनाए हैं। एक वीडियो उन्होंने थिएटर के अंदर बनाया, जिसमें वह 'जिंदा' बंदा पर लाल रंग की शर्ट पहने डांस कर लोगों की तारीफें बटोरते देखे जा सकते हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Ibrahim qadri (@ibrahim__qadri)

उन्होंने फिल्म से शाह रुख के आईकॉनिक लुक (मुंह और सिर को पट्टी से ढका) को भी उसी अंदाज में कॉपी किया।

View this post on Instagram

A post shared by Ibrahim qadri (@ibrahim__qadri)

फैंस को इब्राहिम का हर वीडियो और हर अंदाज काफी निराला और काबिलेतारीफ लगा। फैंस का मानना है कि उन्होंने एसआरको को कॉपी भी किया, तो बिलकुल सटीक अंदाज में।