Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan भी निकले कोरियन बैंड BTS के फैन, Dunki के OTT रिलीज वीडियो में किया कुछ ऐसा मिनटों में हुआ वायरल

शाह रुख खान की फिल्म डंकी 15 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी गई। इसके साथ एक्टर ने गुरुवार को डंकी से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया। जिसमें वो BTS के लिए अपने प्यार को जाहिर करते हुए नजर आए। शाह रुख खान वीडियो की शुरुआत में वीजा ऑफिस में पहुंचते हैं। वहां जाकर एक ही वीजा पर 190 देशों की यात्रा करने की इजाजत मांगते हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 15 Feb 2024 04:14 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan भी निकले कोरियन बैंड BTS के फैन, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। पहले कतर से भारत के पूर्व नौसेनिकों की रिहाई की अफवाह और अब डंकी (Dunki OTT) की ओटीटी रिलीज को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। इस बीच रही सही कसर कोरियन बैंड बीटीएस (BTS) के लिए उनके प्यार ने पूरी कर दी।

शाह रुख खान की फिल्म डंकी 15 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी गई। इसके साथ एक्टर ने गुरुवार को डंकी से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया। जिसमें वो BTS के लिए अपने प्यार को जाहिर करते हुए नजर आए।

यह भी पढ़ें- Dunki OTT Release: ओटीटी पर रिलीज हुई शाह रुख खान की 'डंकी', बैग पैक कर अनोखे सफर के लिए हो जाए तैयार

अनोखे वीजा की खोज में निकले शाह रुख

शाह रुख खान वीडियो की शुरुआत में वीजा ऑफिस में पहुंचते हैं। वहां, जाकर एक ही वीजा पर 190 देशों, ऑस्ट्रेलिया से जिम्बाब्वे तक की यात्रा करने की इजाजत मांगते हैं। इस पर वीजा अधिकारी ने उन्हें बताया कि ऐसा कोई वीजा नहीं होता है। शाह रुख खान अपनी बात मनवाने पर अड़े रहते हैं और दुनियाभर में अपनी पॉपुलैरिटी की कहानी सुनाने लगते हैं कि कैसे ब्रिटेन में हर तीसरे व्यक्ति का नाम राज है (दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में उनके चरित्र के बाद), कैसे यूरोप ने ब्रेक्जिट के दौरान यूके को 'पलट' कहा। एक टीवी पर समाचार बुलेटिन में ये भी दिखाया गया कि कैसे स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी ने शाहरुख की तरह अपनी बाहें फैला दी थीं।

यह भी पढ़ें- 16 गाड़ियां, 54 करोड़ के गहने... अरबों के मालिक हैं अमिताभ-जया, राज्यसभा नामांकन में बच्चन परिवार के जायदाद का खुलासा

बीटीएस के फैन निकले शाह रुख

शाह रुख खान इसके बाद कोरिया का जिक्र करते हुए कहते हैं कि उन्होंने ही कोरियाई लोगों को 'दिल कैसे देना है' सिखाया। इस दौरान एक्टर अपनी उंगली से फेमस कोरियन हार्ट बनाते हैं और कहते हैं- “लव यू बीटीएस।” अब डंकी के प्रमोशनल वीडियो से कोरिया के लिए शाह रुख खान का प्यार सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है।