Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan ने फैंस के साथ सेलिब्रेट की Dunki की सक्सेस, मन्नत की बालकनी पर आकर दिया सरप्राइज

Shah Rukh Khan New Video शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म डंकी 21 दिसंबर को रिलीज हुई है। फिल्म ने अब तक पर्दे पर वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस 157 करोड़ कमा लिए है। अब ऐसे में शाह रुख ने भी फैंस को शानदार सरप्राइज देकर हैरान कर दिया है। दरअसल रविवार की शाम शाह रुख अपने घर मन्नत की बालकनी में आकर फैंस से मुलाकात की।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 24 Dec 2023 06:04 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान की डंकी (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shah Rukh Khan New Video: शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की इस साल की तीसरी फिल्म डंकी (Dunki) पर्दे पर धमाल मचा रही है। ऐसे में दर्शकों के बीच इस फिल्म का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

 21 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म ने अब तक पर्दे पर वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस 157 करोड़ कमा लिए है। अब ऐसे में शाह रुख ने भी फैंस को शानदार सरप्राइज देकर हैरान कर दिया है। दरअसल, रविवार की शाम शाह रुख अपने घर मन्नत की बालकनी में आकर फैंस से मुलाकात की।

यह भी पढ़ें- Dunki Star Cast Fees: सिर्फ Shah Rukh Khan ही नहीं, इन स्टार कास्ट ने 'डंकी' के लिए वसूली इतनी फीस?

'मन्नत' के बाहर इकट्ठा हुए शाह रुख के फैंस

रविवार की शाम किंग खान के फैंस के लिए बेहद खास रही। डंकी की रिलीज की सक्सेस के बाद शाह रुख खान ने 24 दिसंबर को 'मन्नत' के बाहर इकट्ठा हुई लाखों फैंस से मुलाकात की। एक्टर ने फैंस से हेलो कहा और सलाम किया। इतना ही नहीं उन्होंने अपना सिग्नेचर पोज भी दिया। 

डंकी की स्टार कास्ट

फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर समेत कई कलाकार नजर आ रहे हैं। 

शाह रुख का नया प्रोजेक्ट

एक्टर क नए प्रोजेक्ट को लेकर 'डंकी' के प्रमोशन के सिलसिले में दुबई में थे। जहां उन्होंने कहा था कि 'मैं मार्च-अप्रैल (2024) में अपने नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने जा रहा हूं। शाहरुख ने इस इंटरव्यू में अपने अगले प्रोजेक्ट का टाइटल या कोई और डिटेल तो नहीं शेयर की।

यह भी पढ़ें- Taapsee Pannu: 'पहली अफवाह थी जो अच्छी थी...' तापसी पन्नू ने शेयर किया किस्सा, बताया- कैसे मिली 'डंकी'