Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan Song Chaleya Teaser: शाह रुख खान और नयनतारा के रोमांस ने लगाई आग, रिलीज हुआ 'जवान' के नए गाने का टीजर

Jawan Song Chaleya Teaser पहली बार शाह रुख खान और नयनतारा सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करते देखे जाएंगे। यह कमाल होगा फिल्म जवान का जो कि अगले ही महीने रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म रिलीज से पहले मेकर्स एक-एक कर इससे जुड़ी अपडेट्स शेयर कर रहे हैं। हाल ही में जवान फिल्म के नए रोमांटिक गाने चलेया का टीजर रिलीज किया गया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 13 Aug 2023 01:43 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan and Nayanthara from Jawan Song Nayanthara

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) अपकमिंग फिल्म 'जवान' को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। 'पठान' फिल्म से साल 2023 की धमाकेदार शुरुआत करने के बाद किंग खान अब 'जवान' के साथ वही जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं।

फिल्म की रिलीज को एक महीने का वक्त बचा है, मगर सोशल मीडिया पर 'जवान' का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा। उधर, फैंस के एक्साइटमेंट लेवल को दोगुना करने के लिए मेकर्स ने शाह रुख-नयनतारा के रोमांटिक सॉन्ग 'चलोना' का टीजर रिलीज किया है।

'चलेया' में शाह रुख खान-नयनतारा का रोमांस

'पठान' की सक्सेस के बाद शाह रुख खान 'जवान' के साथ एक बार फिर लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। इस अपकमिंग एक्शन पैक्ड फिल्म का पहला गाना 'जिंदा बंदा' सामने आने के बाद मेकर्स ने प्लेलिस्ट से दूसरा सॉन्ग 'चलेया' रिलीज करने की घोषणा की है। सॉन्ग 14 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। इससे पहले फैंस को गाने की एक झलक (Chaleya Teaser) दिखाने के लिए वीडियो पोस्ट किया गया है।

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) August 13, 2023

वीडियो में शाह रुख खान और नयनतारा की स्वीट केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। शिप पर दोनों को रोमांटिक डांस करते देखा जा सकता है। किंग खान अपनी लेडी लव को रिझाने के लिए बॉलीवुड स्टाइल डांस कर रहे हैं, जो उन पर काफी जंच रहा है।

हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी 'जवान'

सबसे पहले फिल्म का प्रीव्यू आउट हुआ था। ट्रेलर रिलीज होने में वक्त बचा है। उससे पहले एक-एक करके फिल्म के पोस्टर और गाने रिलीज किए जा रहे हैं। एटली कुमार के डायरेक्शन में बनी 'जवान' को गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 7 सिंतबर को हिंदी, तमिल और तेलुगू कंटेंट में रिलीज होगी। 'जवान' फिल्म एटली और शाह रुख खान का साथ में पहला प्रोजेक्ट है। इसी फिल्म से एटली कुमार बॉलीवुड में भी बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं।