Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan के नए लुक ने काटा गदर, 'किंग' से सामने आई एक्टर की झलक?

बॉलीवुड के बादशाह Shah Rukh Khan की एक झलक पाने के लिए उनके कई फैंस बेताब रहते हैं। एक्टर की कोई फिल्म हो या किसी प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट किंग खान अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर का एक लुक काफी पसंद किया जा रहा है। एयरपोर्ट से सामने आई किंग खान की झलक टॉक ऑफ द टाउन बन गई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 13 May 2024 03:38 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान का नया लुक. फोटो क्रेडिट- एक्स प्लेटफॉर्म

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के हैंडसम हीरो शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की किसी भी फिल्म की अनाउंसमेंट हो, उसे ट्रेंड होते देर नहीं लगती। इसी तरह उनका कोई भी लुक, वह कैमरे में कैद होते ही धड़ाधड़ वायरल होने लगता है।

शाह रुख खान ने 2023 में 'पठान' और 'जवान' जैसी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया था। 2024 में उनकी अब कोई फिल्म नहीं रिलीज हुई। इस बीच किंग खान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। शाह रुख खान पिछले कुछ समय से 'किंग' फिल्म को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। अब एक्टर का एक लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शाह रुख खान का न्यू लुक चर्चा में

शाह रुख खान को लेकर चर्चा है कि वह फिल्म 'किंग' में डॉन की भूमिका में होंगे। इस बीच एक्टर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। एयरपोर्ट पर शाह रुख की कुछ फोटोज खीचीं गई, जिसमें वह 'सॉल्ट एंड पेपर लुक' यानी हल्कि ग्रे दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। 

— shahd ★ (@shahodx) May 12, 2024

किंग खान के इस लुक की झलक सामने आते ही यह मिनटों में वायरल हो गया है। फैंस शाह रुख के हैंडसम होने और उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे। नए लुक को शाह रुख के अगले प्रोजेक्ट का हिस्सा माना जा रहा है।

— Harry Ghai (@iamharryghai) May 13, 2024

शाह रुख खान के लुक की पूरी फोटो सिने हब की तरफ से भी शेयर की गई थी।

सुजॉय घोष के डायरेक्शन में बनने वाली 'किंग' को गौरी खान (Gauri Khan) और सिद्धार्थ आनंद प्रोड्यूस करेंगे। इस फिल्म में शाह रुख एक बार फिर डॉन के रोल में नजर आ सकते हैं। यानी अगर ऐसा हुआ, तो फैंस एक बार फिर उन्हें ग्रे शेड कैरेक्टर में देख सकेंगे। 

यह भी पढ़ें: इस फिल्म में हद से ज्यादा बोल्ड हुए थे Shah Rukh Khan, दीपा साही के साथ जमकर दिए थे इंटीमेट सीन