Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ambani Family Ganpati Celebration: शाह रुख खान ने की बप्पा की पूजा, फूल चढ़ाकर लिया आशीर्वाद, वीडियो वायरल

Ambani Family Ganpati Celebration दिलों के बादशाह कहे जाने वाले शाह रुख खान बॉक्स ऑफिस पर जवान फिल्म की सक्सेस का स्वाद चख रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अंबानी परिवार के गणेश उत्सव सेलिब्रेशन में शिरकत की। किंग खान पूरे परिवार के साथ इस पार्टी में शामिल हुए थे। यहां उन्होंने गणेश भगवान की पूजा की जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 20 Sep 2023 01:52 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan offer Prayer to Lord Ganesha at Ambani Bash. Photo Credit: Viral Bhayani Instagram Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) लाखों दिलों की धड़कन माने जाते हैं। उनका हर एक अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। 'पठान' और 'जवान' जैसी फिल्मों से शाह रुख इस साल के सबसे बड़े एंटरटेनर बनकर सामने आए हैं। हाल ही में किंग खान ने अंबानी परिवार द्वारा आयोजित किए गए गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन (Ambani Family Ganesh Chaturthi Celebration) में शिरकत की।

अंबानी परिवार में 'खान' परिवार की एंट्री

अंबानी परिवार हर साल गणेश चतुर्थी पर ग्रैंड पार्टी का आयोजन करता है, जिसमें तमाम सितारे शामिल होते हैं। इस बार भी बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा देखने को मिला। इन सबमें शाह रुख की एंट्री ने सबसे ज्यादा लाइमलाइट लूटी। वह पूरे परिवार के साथ इस पार्टी का हिस्सा बने। शाह रुख ने न सिर्फ पार्टी में शिरकत की बल्कि उन्होंने बप्पा की पूजा भी की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शाह रुख ने की गणपति बप्पा की पूजा

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अंबानी परिवार के गणेश सेलिब्रेशन से शाह रुख खान का वीडियो शेयर किया है। इसमें किंग खान को बप्पा को फूल अर्पित करते और उनकी पूजा करते देखा जा सकता है। वहां पंडित भी मौजूद हैं, जो शाह रुख को चुनरी पहनाते हैं और टीका लगाते हैं।

— Shah Rukh Khan Warriors FAN Club (@TeamSRKWarriors) September 20, 2023

वीडियो में गौरी खान और उनके बच्चों को भी गणपति बप्पा की पूजा करते दिखाया गया है। गणेश भगवान की पूजा करने के बाद शाह रुख बाकी स्टार्स से मिलते देखे जा सकते हैं। वीडियो में करण जौहर, दीपिका पादुकोण और नीता अंबानी जैसे सितारों की झलक भी देखने को मिली।

शाह रुख के गणपति पूजन पर फैंस का कमेंट

मुस्लिम होकर हिंदू रीति-रिवाज से पूजा करने पर शाह रुख खान के लिए फैंस ने अलग-अलग बात कही है। किसी को उनका ऐसा करना पसंद नहीं आया, को किसी ने उनकी दिल खोलकर तारीफ की। एक फैन ने लिखा, 'सभी धर्मों की इज्जत करना ठीक है, लेकिन उन्हें प्रैक्टिस करना ठीक नहीं है...जबतक आपको अपने धर्म की पूरी जानकारी न हो या फिर आप किसी समझौते वाली सिचुएशन में हों। मैं समझ नहीं पा रही मिस्टर शाह रुख खान के साथ ऐसा क्या है।'

एक यूजर ने शाह रुख खान के लुक पर कमेंट किया। उसने लिखा, 'लखनऊ का कुर्ता ते पठावी सलवार।' एक ने किंग खान को नसीहत दी की वह कुछ तो शर्म करें। हालांकि, बहुत से यूजर्स को शाह रुख का ऐसा करना काफी पसंद आया। उन्होंने दोनों शाह रुख के दोनों धर्मों की इज्जत करने पर उनकी तारीफ की।