Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan On Besharam Rang Row: 'बेशरम रंग' विवाद पर बोले शाह रुख खान, सोशल मीडिया से बढ़ती है नेगेटिविटी

Shah Rukh Khan On Besharam Rang Row फिल्म पठान के गाने बेशरम रंग को लेकर उठ रहे विवाद पर शाह रुख खान ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने सोशल मीडिया को नेगेटिव जगह बताते हुए इसके दायरे को छोटा बताया है।

By Rupesh KumarEdited By: Updated: Thu, 15 Dec 2022 07:35 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan On Besharam Rang Row: शाह रुख खान जल्द फिल्म पठान में नजर आनेवाले है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan On Besharam Rang Row: बेशरम रंग शाह रुख खान की फिल्म पठान का गाना है, जिसे लेकर काफी विवाद हो रहा है। अब इस पर शाह रुख खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कोलकाता में हुए एक कार्यक्रम में इस विषय पर संबोधित करते हुए कहा, 'दुनिया चाहे कुछ भी करें लेकिन मेरे जैसे लोग हमेशा सकारात्मक रहेंगे।' इसके पहले उन्होंने कहा था, 'सोशल मीडिया पर मतों का दायरा काफी संकरा होता है। वह मानवीय स्वभाव को लिमिट करने का प्रयास करता हैं। मैंने कहीं पढ़ा है कि सोशल मीडिया के उपयोग से नेगेटिविटी बढ़ती है। इसके चलते भेदभाव और बांटने की प्रवृत्ति में भी बढ़ोत्तरी होती है।'

शाह रुख खान ने 28वें इंटरनेशनल कोलकाता फिल्म फेस्टिवल का किया उद्घाटन

गौरतलब है कि शाह रुख खान के अलावा अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने मिलकर 28वें इंटरनेशनल कोलकाता फिल्म फेस्टिवल का गुरुवार को उद्घाटन किया है। इस कार्यक्रम में भाग लेने रानी मुखर्जी, महेश बाबू, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और क्रिकेटर सौरव गांगुली भी उपस्थित थे। शाह रुख खान ने इस अवसर पर ब्लैक थ्री पीस सूट पहन रखा था। वहीं रानी मुखर्जी ने ब्लैक कलर की साड़ी पहन रखी थी।

यह भी पढ़ें: Google Most Searched Asian 2022: सिद्धू मूसेवाला टॉप 3 में तो कटरीना कैफ बनीं मोस्ट सर्च्ड इंडियन एक्ट्रेस

महेश भट्ट ने भी इस अवसर पर प्रतिक्रिया दी हैं

इस अवसर पर महेश भट्ट ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, 'आज के राजनीतिक दौर में भारत के बच्चे विदेशों के आइडियाज को रिजेक्ट कर रहे हैं। हमें यह बात समझ में आ रही है। यह हमारा मत नहीं होना चाहिए। भारत सभी को जोड़ता है। टैगोर के शब्द हमेशा भारतीयों के दिल में बसे रहना चाहिए।' इस अवसर पर उन्होंने रविंद्रनाथ टैगोर को भी कोट किया। अमिताभ बच्चन इस अवसर पर ब्लू सूट पहने नजर आए। कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 15 से 22 दिसंबर को कोलकाता में आयोजित हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Kartik Aryan से मिलने के लिए बेचैन फैन के निकले आंसू, वायरल हुआ वीडियो

शाह रुख खान कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल टीम के भी मालिक है

शाह रुख खान कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल टीम के भी मालिक है। वह जल्द फिल्म पठान में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। शाह रुख खान एटली की जवान में भी नजर आएंगे। वहीं वह राजकुमार हिरानी की डंकी में भी नजर आने वाले हैं। अमिताभ बच्चन को हाल ही में सूरज बड़जात्या की फिल्म उंचाई में देखा गया था।