Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan का ऑनस्क्रीन भांजा बड़े होने पर दिखता है इतना हैंडसम, गुड लुक्स देख लड़कियां हो जाएंगी दीवानी

Shah Rukh Khan से लेकर आमिर खान तक जैसे-जैसे बड़े सितारों के साथ चाइल्ड एक्टर के तौर पर काम करने वाले तनय छेदा का अब पूरा लुक बदल चुका है। तनय अब बड़े होने के साथ-साथ काफी हैंडसम हो चुके हैं और उनकी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 17 Jan 2023 04:46 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan on Screen Nephew Tanay Chheda Looks Super Stylish and Handsome in Recent Viral Photos. Photos/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Tanay Chheda Viral Photos: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई चाइल्ड एक्टर ऐसे आए हैं, जिन्होंने बचपन में कई यादगार किरदार निभाए हैं। उन्होंने कम उम्र में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों पर अपनी एक अलग छाप छोड़ी। हंसिका मोटवानी हो या फिर 'तारे जमीं पर' के दर्शिल सफारी। ये चाइल्ड एक्टर्स बड़े होकर और भी खूबसूरत हो गए हैं। इन्हीं नामों में एक नाम तनय छेदा का भी है, जिन्होंने बतौर चाइल्ड कई एक्टर्स के साथ काम किया। 2006 में बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान के साथ अपनी शुरुआत करने वाले तनय अब बड़े और हैंडसम हो गए हैं। गुड लुक्स के मामले में वह बॉलीवुड के अच्छे-अच्छे एक्टर्स को मात देते हैं।

ये चाइल्ड एक्टर अब बन गया है अब हैंडसम हंक

बाल-कलाकार के रूप में अपनी शुरुआत करने वाले तनय छेदा 26 साल के हो चुके हैं। मुंबई महाराष्ट्र में जन्में तनय फिलहाल इंडस्ट्री से दूर हैं और सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव नहीं है। लेकिन हाल ही में यंग होने के बाद उनकी एक तस्वीर धड़ल्ले से इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में एक्टर ब्लैक रंग के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। उन्होंने ब्लैक रंग की टी-शर्ट और जींस के साथ ब्लैक रंग का ओवरकोट पहना है और उसके साथ मफलर लिया हुआ है। इस फोटो में वह बहुत ही हैंडसम लग रहे हैं। उनकी इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Tanay (@tanaychheda)

बड़े-बड़े सितारों के साथ तनय ने किया काम

तनय ने शाह रुख खान के साथ साल 2006 में अपनी शुरुआत की थी। उन्होंने फिल्म 'डॉन' के शाह रुख खान के डबल रोल विजय के भांजे का किरदार निभाया था। सिर्फ शाह रुख के साथ ही नहीं तनय ने अपने छोटे से करियर में कई बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म 'तारे जमीन पर' में राजन दामोदरन का किरदार निभाया था। इसके अलावा उन्होंने अनिल कपूर स्टारर फिल्म 'स्लमडॉग मिलेनियर' में टीनेज जमाल का किरदार निभाया था। इसके अलावा वह माय नेम इज खान और लिली विद विच में नजर आए थे। लास्ट टाइम उन्होंने साल 2011 में फिल्म में काम किया था।

यह भी पढ़ें: Jhanak Shukla: हिट एक्टिंग करियर छोड़ने की झनक शुक्ला ने बताई असल वजह, शाह रुख-सैफ संग कर चुकी हैं काम

यह भी पढ़ें: Romeo And Juliet के चाइल्ड एक्टर्स ने 55 साल बाद डायरेक्टर पर लगाया धोखे से न्यूड सीन शूट करने का आरोप