Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सुहाना को श्रीदेवी और इस एक्ट्रेस की तरह बनाना चाहते हैं Shah Rukh Khan, दिलचस्प है इसके पीछे की वजह

नॉर्थ से लेकर साउथ और विदेश तक में शाह रुख खान के फैंस की लंबी लिस्ट है। किंग खान ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीता है और अब अपने पापा की तरह लोगों का दिल जीतने की बारी सुहाना खान की है। सुहाना की हाल ही में डेब्यू फिल्म सामने आई जिसके बाद किंग खान का बेटी को लेकर दिया गया स्टेटमेंट वायरल हो रहा है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 09 Dec 2023 01:51 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Suhana Khan and Shah Rukh Khan

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली सुहाना (Suhana Khan) ने फाइनली फिल्मी डेब्यू कर लिया है। शुक्रवार को 'द आर्चीज' ने ओटीटी पर दस्तक दी, जो की लीड एक्ट्रेस के तौर पर सुहाना की पहली फिल्म है। सेलिब्रिटीज से लेकर फैंस तक ने इस स्टारकिड की परफॉर्मेंस का रिव्यू किया है। सुहाना अपने फादर की ही तरह दुनियाभर में राज करने का ख्वाब देखती हैं।

'द आर्चीज' है सुहाना की डेब्यू फिल्म

सुहाना की डेब्यू फिल्म पर अलग-अलग रिएक्शन्स आए हैं। अधिकतर लोगों ने उनकी परफॉर्मेंस पर पॉजिटिव रिस्पांस दिया है। सुहाना, शाह रुख जैसा स्टारडम हासिल कर पाएंगी या नहीं, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। लेकिन इस बीच बेटी को लेकर किंग खान द्वारा कही गई एक बात एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है।

इन एक्ट्रेस की तरह सुहाना को बनाना चाहते हैं शाह रुख

बॉलीवुड लाइफ में छपी स्टोरी में बताया गया है कि कभी किंग खान ने बताया था कि वह किसकी तरह अपनी बेटी को बनाना चाहते हैं। 'द अनुपम खेर टॉक शो' में शाह रुख ने बताया था कि अपनी बेटी के लिए एक्टिंग बुक लिखना चाहते हैं। सुहाना हमेशा से एक्ट्रेस बनने को लेकर पैशनेट थीं। शाह रुख ने बताया कि वह चाहते हैं कि सुहाना श्रीदेवी और अनुष्का शर्मा जैसी हीरोइन बने।

एसआरके ने कहा कि इन एक्ट्रेस के साथ काम कर उन्होंने बहुत कुछ सीखा। वह चाहते हैं कि सुहाना, श्रीदेवी और अनुष्का शर्मा जैसी एक्ट्रेस बनें। ये उनके लिए गर्व की बात होगी अगर सुहाना एक्टिंग प्रोफेशन में नाम कमाती हैं।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई 'द आर्चीज'

बता दें कि 7 दिसंबर को सुहाना खान की 'द आर्चीज' रिलीज हुई है। फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Animal: 'मैरिटल यौन शोषण सीन' पर एक्ट्रेस मानसी टसक ने तोड़ी चुप्पी, बॉबी देओल के कैरेक्टर को बताया असली 'एनिमल'