Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रिलीज से पहले Shah Rukh Khan की फिल्मों से निकला Bade Miyan Chote Miyan का कनेक्शन, बॉक्स ऑफिस पर गदर की गारंटी?

Shah Rukh Khan की मेगा ब्लॉकबस्टर मूवीज पठान और जवान हिंदी सिनेमा की सबसे शानदार एक्शन थ्रिलर में शुमार हैं। इन फिल्मों की तर्ज पर अब अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ बड़े मियां छोटे मियां जैसी एक्शन फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस बीच बड़ी खबर सामने आ रही है कि बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) से शाह रुख की इन मूवीज के तार जुड़े हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 03 Apr 2024 07:42 PM (IST)
Hero Image
पठान से बड़े मियां छोटे मियां का कनेक्शन (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसमें एक्शन उच्च स्तर पर देखने को मिला। बड़े मियां छोटे मियां को लेकर सिनेप्रेमियों की उत्सुकता काफी बढ़ी है। 

लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है,  उसके आधार पर उनकी ये एक्साइटमेंट दोगुनी होने वाली है। शाह रुख खान की मेगा ब्लॉकबस्टर पठान और जवान में बहुत जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देखने को मिले थे और अब दोनों मूवीज से बड़े मियां छोटे मियां का खास कनेक्शन निकल आया है। 

शाह रुख की फिल्मों से जुड़े अक्षय की फिल्म की तार

फिल्म जवान और पठान बीते साल की दो सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्में साबित हुईं। इन दोनों फिल्मों में एक्शन और स्टंट सीक्वेंस काफी धमाकेदार दिखाए गए, जिन्होंने दर्शकों का दिल बखूबी जीता। इसका श्रेय हॉलीवुड के एक्शन और स्टंट डायरेक्टर क्रैग मैकेयर को जाता है। एक स्टंट मास्टर के तौर पर उन्होंने शाह रुख खान की फिल्मों के एक्शन को डिजाइन किया। 

अब खबर आ रही है कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में एक्शन डायरेक्टर की कमान भी क्रैग मैकेयर ने संभाली है। फर्स्ट पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार क्रैग बड़े मियां छोटे मियां के एक्शन सीक्वेंस को डिजाइन किया है। 

ऐसे में ये कहा जा सकता है कि जवान और पठान की तरह डायरेक्टर अली अब्बास जफर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाती हुई नजर आ सकती है। 

इन हॉलीवुड फिल्मों के एक्शन डायरेक्टर रहे हैं क्रैग

बतौर एक्शन डायरेक्टर क्रैग मैकेयर ने हॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। इस दौरान उन्होंने एवेंजर्स- एज ऑफ अल्ट्रॉन और मैड मैक्स, फरी रोड जैसी कई मूवीड के एक्शन सीक्वेंस को तैयार किया है। उम्मीद है कि बड़े मियां छोटे मियां भी क्रैग का जादू चलता हुआ नजर आएगा। 

ये भी पढ़ें- अप्रैल फूल के दिन Tiger Shroff ने Akshay Kumar के साथ किया जबरदस्त प्रैंक, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप