Move to Jagran APP

King में शाहरुख खान का कुछ ऐसा होगा रोल, 'डर' से कांप उठेगी ऑडियंस!

आर्यन खान जहां अपने पिता शाह रुख खान को डायरेक्ट करने का मौका मिला वहीं दूसरी तरफ बेटी सुहाना खान भी पहली बार किंग के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। पिता-बेटी की ये जोड़ी जल्द ही सुजॉय घोष की फिल्म किंग में नजर आएगी। कई अपडेट्स के बाद फाइनली शाह रुख खान का मूवी में किस तरह का किरदार होगा इसे लेकर नई जानकारी सामने आई है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 18 Oct 2024 02:58 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान का 'किंग' में होगा ऐसा किरदार/ फोटो - instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाह रुख खान को इंडस्ट्री में तीन दशक से ज्यादा का समय हो चुका है। साल 1992 में फिल्म दीवाना से बॉलीवुड उन्होंने कदम रखा था। शाह रुख की छवि आज भले ही 'रोमांस किंग' के तौर पर बन चुकी हो, लेकिन वह एक ऐसे सुपरस्टार हैं, जिन्होंने हमेशा अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट किया हैं।

अपनी लास्ट रिलीज दो फिल्मों 'पठान' और 'जवान' में शाह रुख ने दमदार एक्शन दिखाया था। अब वह आने वाले समय में फिल्म 'किंग' में नजर आने वाले हैं, जिसमें उनकी भूमिका किस तरह की होगी इसका खुलासा हो चुका है।

सालों बाद अपने पुराने रूप में लौटेंगे शाह रुख खान?

शाह रुख खान जब फिल्म इंडस्ट्री में नए-नए आए थे, तो उन्होंने ऑनस्क्रीन हर तरह का किरदार निभाया। चमत्कार में जहां वह डरे-सहमे और भूतों से बाते करने वाले सुंदर श्रीवास्तव बने, वहीं उन्होंने 1993 में रिलीज हुई फिल्म 'माया मेमसाब' में दीपा साही के तीसरे आशिक की भूमिका निभाई। उन्होंने पर्दे पर लोगों को सिर्फ अपना रोमांटिक और एक्शन अवतार ही नहीं दिखाया, बल्कि उनके मन में अपने किरदारों से काफी डर भी भर दिया।

यह भी पढ़ें: King: 'डॉन' बनकर Shah Rukh Khan 48 साल के एक्टर संग मोल लेंगे दुश्मनी, 'किंग' के बर्थडे पर होगा डबल सेलिब्रेशन!

अब कई सालों बाद अब शाह रुख खान एक बार फिर से अपने उसी पुराने खौफनाक अंदाज में लौट रहे हैं। मिड डे की एक खबर के मुताबिक, शाह रुख खान अपनी आगामी फिल्म 'किंग' में एक बार फिर से ग्रे शेड में नजर आएंगे। सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी फिल्म में वह एक हत्यारे (Assasin) किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने लोकार्नो में एक इवेंट पर नेगेटिव शेड के बारे में बात भी की थी। 

पहले भी लोगों को स्क्रीन पर डरा चुके हैं शाह रुख खान

अगर आप खुद को शाह रुख खान का सबसे बड़ा फैन मानते हैं, तो निश्चित तौर पर अपने बाजीगर मूवी देखी होगी, जिसमें शाह रुख खान के मासूम चेहरे के पीछे एक बेरहम कातिल दिखाया गया है, जो मदन चोपड़ा की बड़ी बेटी का बेरहमी से कत्ल कर देता है। सिर्फ इस फिल्म में ही नहीं, डर और अंजाम जैसी फिल्मों में भी शाह रुख खान ने पर्दे पर जिस तरह से नेगेटिव किरदार निभाया था, उसे देखकर हर कोई अचंभित था।

आर्यन खान- Instagram 

अब जब 'किंग' में वह एक बार फिर से नेगेटिव भूमिका निभाने वाले हैं, तो उनके चाहने वाले बेचैन हो उठे हैं। आपको बता दें कि शाह रुख खान के साथ उनकी बेटी सुहाना खान भी मूवी में नजर आएंगी। इसके अलावा अभिषेक बच्चन भी फिल्म का हिस्सा हैं। शाह रुख खान की 'किंग' 2026 में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

यह भी पढ़ें: 'और कितना होस्ट करेगा,' Shah Rukh Khan ने सबके सामने उड़ाया करण जौहर का मजाक, फिल्ममेकिंग पर मारा कमेंट