Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

King Of Kotha के ट्रेलर के मुरीद हुए शाह रुख खान, दुलकर सलमान की तारीफ में कही दी ये बड़ी बात

King Of Kotha Trailer दुलकर सलमान अपनी रोमांटिक हीरो की छवि को छोड़कर एक बार फिर से कुछ अलग लेकर आ रहे हैं। गुरुवार को दुलकर की अपकमिंग फिल्म किंग ऑफ कोठा का रोमांच से भरपूर ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर को देख कर शाह रुख खान काफी एक्साइटेड हुए हैं जिसके चलते उन्होंने फिल्म के ट्रेलर और दुलकर सलमान की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Thu, 10 Aug 2023 01:50 PM (IST)
Hero Image
किंग ऑफ कोठा के ट्रेलर की शाहरुख खान ने की तारीफ (Photo Credit-Twitter)

 नई दिल्ली जेएनएन: 'सीता रामम' जैसी रोमांटिक फिल्म के जरिए फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाले राम यानी साउथ एक्टर दुलकर सलमान अब कुछ हटके करने जा रहे हैं। गुरुवार को दुलकर की आने वाली मूवी 'किंग ऑफ कोठा' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस दमदार ट्रेलर को देखने के बाद हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार शाह रुख खान काफी एक्साइटेड हुए हैं, जिसके चलते उन्होंने दुलकर और उनकी इस फिल्म की तारीफ में सोशल मीडिया पर कसीदे पढ़े हैं।

'किंग ऑफ कोठा' के ट्रेलर की शाह रुख खान ने की तारीफ

दुलकर की 'किंग ऑफ कोठा' के ट्रेलर को देखने के बाद 'जवान' फिल्म कलाकार शाह रुख खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लेटेस्ट ट्वीट किया है, जिसमें शाह रुख ने लिखा है कि- "मुबारक हो, किंग ऑफ कोठा का ट्रेलर काफी इम्प्रेसिव है, दुलकर आपकी इस फिल्म का हमें बेसब्री से इंतजार है, आपको इसके लिए ढ़ेर सारी बधाई, साथ ही इस फिल्म से जुड़ी पूरी टीम को मेरी ओर से सफलता के लिए शुभकामनाएं।"

इसके साथ ही शाह रुख ने किंग ऑफ कोठा का ट्रेलर शेयर भी किया है। शाह रुख की तरफ से तारीफ सुनकर दुलकर सलमान ने ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा है कि- ''आपका बहुत-बहुत धन्यवाद सर, ये मेरे लिए काफी बड़ा पल है,फैन बॉय हमेशा।"

कब रिलीज होगी 'किंग ऑफ कोठा'

फिल्म 'किंग ऑफ कोठा' में दुलकर सलमान एक लोकल गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे। इसके दमदार ट्रेलर से ये अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि दुलकर की ये मूवी एक्शन से भरपूर होने वाली है। दूसरी ओर कोठा राजेंद्रन के किरदार में दुलकर का लुक काफी धांसू लग रहा है। 'सीता रामम' में रोमांटिक हीरो की छवि को सलमान ने इस मूवी में पूरी तरह से बदल दिया है। 

इस फिल्म का डायरेक्शन अभिलाष जोशी ने किया है, जबकि दुलकर के साथ लीड रोल में एक्ट्रेस ऐश्वर्या लक्ष्मी और रीतिका सिंह नजर आएंगी. बता दें कि 'किंग ऑफ कोठा' 24 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।