Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Guntur Kaaram: 'गुंटूर कारम' देखने को बेताब Shah Rukh Khan, महेश बाबू के लिए कही ये बात

Shah Rukh Khan On Guntur Kaaram साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म गुंटूर कारम ने सिनेमाघरों में आते ही तहलका मचा दिया है। पहले ही दिन फिल्म ने सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अच्छा कारोबार किया है। अब बॉलीवुड सुपरस्टार शाह रुख खान भी इस फिल्म को देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा पोस्ट किया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 13 Jan 2024 07:20 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान ने की महेश बाबू की तारीफ (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shah Rukh Khan On Guntur Kaaram: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म 'गुंटूर कारम' 12 जनवरी को आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म के साथ ही अभिनेता ने बड़े पर्दे पर लंबे समय के बाद वापसी की है। लोगों के बीच भी फिल्म को लेकर अच्छा क्रेज देखने को मिल रहा है। अब बॉलीवुड के सुपरस्टार शाह रुख खान ने इस मूवी को देखने की इच्छा जाहिर की है।

शाह रुख खान ने की महेश बाबू की तारीफ

शाह रुख खान ने आज 13 जनवरी को अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक ट्वीट किया और लिखा 'गुंटूर कारम का इंतजार कर रहा हूं मेरे दोस्त महेश बाबू। एक्शन, इमोशन और निश्चित रूप से एक आशाजनक सवारी, मास्स। अत्यधिक ज्वलनशील'। किंग खान ने ट्वीट के साथ फिल्म का ट्रेलर भी शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: Guntur Kaaram Worldwide Collection: महेश बाबू की बिगेस्ट ओपनर बनी 'गुंटूर कारम', पहले दिन इन फिल्मों को छोड़ा पीछे

महेश बाबू ने भी की थी जवान की सराहना

बता दें कि इससे पहले महेश बाबू ने सितंबर में रिलीज हुई शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' की तारीफ की थी। इसके साथ ही उन्होंने किंग खान के लिए लिखा था कि 'शाह रुख खान की आभा, करिश्मा और स्क्रीन उपस्थिति बेजोड़ है। वह यहां आग लगा रहे हैं। अपना ही रिकॉर्ड तोड़ देगा जवान... कितना अच्छा है ये'।

गुंटूर कारम का ओपनिंग डे कलेक्शन

महेश बाबू की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और इस बात में कोई शक नहीं है कि उनके फैंस उनकी हर मूवी का बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 'गुंटूर कारम' ने अपने ओपनिंग डे पर करीब 41.3 करोड़ का धमाकेदार करोबार किया है। वहीं, मेकर्स ने बताया है कि इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 94 करोड़ से ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग ली है।

गुंटूर कारम की स्टार कास्ट

त्रिविक्रम श्रद्धा कृष्णा के डायरेक्शन में बनी 'गुंटूर कारम' में महेश बाबू के अलावा श्रीलीला, मीनाक्षी चौधरी, जगपति बाबू, राम्या कृष्णन, प्रकाश राज, जयराम, सुनील और मुरली शर्मा समेत कई कलाकार शामिल हैं। इस फिल्म में महेश बाबू ने गैंगस्टर का रोल प्ले किया है।

यह भी पढ़ें: Guntur Kaaram Box Office Collection: ओपनिंग डे पर 'गुंटूर कारम' का धमाका, पहले दिन कर डाली रिकॉर्डतोड़ कमाई