Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Archies: शाह रुख खान के दिल को छूआ बेटी सुहाना की फिल्म का ये गाना, सोशल मीडिया पर कह डाली ये बात

The Archies Sunoh Song सुपरस्टार शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान की पहली फिल्म द आर्चीज कुछ समय बाद रिलीज होने वाली है। हाल ही में द आर्चीज का पहला सॉन्ग सुनो रिलीज किया गया है। ऐसे में अब शाह रुख खान ने डायरेक्टर जोया अख्तर की इस फिल्म के गाने को लेकर सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 20 Oct 2023 04:49 PM (IST)
Hero Image
द आर्चीज के गाने पर शाह रुख खान ने किया रिएक्ट (Photo Credit-Twitter)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shah Rukh Khan On The Archies Sunoh Song: 'गली बॉय' जैसी शानदार फिल्म बनाने वाली निर्देशक जोया अख्तर की अगली फिल्म 'द आर्चीज' कुछ समय बाद रिलीज होने वाली है। लंबे समय से इस फिल्म को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है।

खास बात ये है 'द आर्चीज' के जरिए हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान फिल्मी दुनिया में कदम रखते हुए नजर आएंगी। हाल ही में 'द आर्चीज' का पहला गाना 'सुनो' रिलीज हुआ है। इस गाने को लेकर अब शाह रुख ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

'द आर्चीज' के सॉन्ग पर शाह रुख खान ने किया रिएक्ट

शाह रुख खान की लाड़ली सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर फिल्म 'द आर्चीज' सुर्खियों में बनी हुई है। गुरुवार को 'द आर्चीज' का फर्स्ट सॉन्ग 'सुनो' रिलीज किया गया है। इस गाने को ऑडियंस की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस बीच अब शाह रुख खान ने 'द आर्चीज' के इस सॉन्ग को लेकर अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक लेटेस्ट ट्वीट किया है।

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) October 20, 2023

इस ट्वीट में किंग खान ने 'द आर्चीज' के सुनो सॉन्ग का वीडियो शेयर किया है और लिखा है- ''द आर्चीज की ये दुनिया वाकई काफी आकर्षित और खूबसूरत है। इसके गाने की एक पंक्ति अपने पैरों के निचले पहियों के लिए जूते का बिजनेस करना, मेरी लिए प्रेरणा स्त्रोत बन गई है।'' इस तरह से जवान फिल्म कलाकार शाह रुख खान ने 'द आर्चीज' के सुनो सॉन्ग की प्रशंसा की है।

कब रिलीज होगी 'द आर्चीज'

बीते समय में कई बार 'द आर्चीज' की रिलीज डेट को लेकर फेरबदल देखने को मिला है। कुछ दिन पहले 'द आर्चीज' की नई रिलीज डेट की घोषणा की गई है, जिसके चलते सुहाना खान की ये फिल्म अब 7 दिसंबर 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। बॉलीवुड के तमाम स्टार किड्स के डेब्यू को लेकर जोया अख्तर की 'द आर्चीज' चर्चा का विषय बनी है।

ये भी पढ़ें- The Archies Sunoh Song Out: 'द आर्चीज' का पहला गाना 'सुनो' हुआ रिलीज, ऐसा दिखा स्टार किड्स का लुक