Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

11 साल पहले Shah Rukh Khan ने दीपिका पादुकोण को लेकर की थी ये भविष्यवाणी हुई सच, अनदेखा वीडियो वायरल

साल 2013 में रिलीज हुई हिट कॉमेडी-एक्शन मूवी चेन्नई एक्सप्रेस (Chennai Express) को पूरे 11 साल हो गये हैं। फिल्म में शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म के 11 साल पूरे होने पर दीपिका ने शाह रुख संग सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 09 Aug 2024 09:35 AM (IST)
Hero Image
चेन्नई एक्सप्रेस के सेट पर शाह रुख ने दीपिका को लेकर की थी ये भविष्यवाणी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी-टाउन की हिट जोड़ियों में एक नाम दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) का भी है। ओम शांति ओम मूवी में पहली बार दोनों ने साथ काम किया था, इसके बाद उन्होंने अपनी दमदार केमिस्ट्री से कई सुपरहिट फिल्मों से सिनेमा को नवाजा है। उनकी हिट फिल्मों की लिस्ट में चेन्नई एक्सप्रेस (Chennai Express) भी शामिल है। 

कॉमेडी, एक्शन और रोमांस से भरपूर रोहित शेट्टी निर्देशित चेन्नई एक्सप्रेस सुपरहिट हुई थी। फिल्म में शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री लाजवाब थी। फिल्म को 11 साल पूरे हो गये हैं। इस खास मौके पर 'मीनम्मा' (दीपिका का ऑन-स्क्रीन कैरेक्टर) ने सोशल मीडिया पर एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है, जिसमें किंग खान उनके लिए एक भविष्यवाणी करते हुए दिखाई दिये।

शाह रुख ने की थी ये भविष्यवाणी

दरअसल, 11 साल पहले चेन्नई एक्सप्रेस के सेट पर शाह रुख खान ने दीपिका पादुकोण को लेकर भविष्यवाणी की थी कि वो रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स का हिस्सा होंगी। उन्होंने फिल्म के सेट पर कॉन्फिडेंट होकर कहा था कि वह सिंघम 5 (Singham 5) में होंगी और ऐसा हुआ भी। शेयर किए गए वीडियो में शाह रुख ने सिंघम का सिग्नेचर पोज भी बनाया, जो सिंघम अगैन के पोस्टर में दीपिका ने भी बनाया है। 

यह भी पढ़ें- 'ये जवानी है दीवानी' की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, Ranbir Kapoor और दीपिका पादुकोण की मस्ती ने खींचा ध्यान

Singham Again

दीपिका पादुकोण ने चेन्नई एक्सप्रेस के सेट से शेयर किए गए वीडियो में शाह रुख खान के साथ कई और खूबसूरत मोमेंट्स भी दिखाए हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "आपको क्या लगता है मुझे यह डायलॉग कितनी बार दोहराना पड़ा होगा? सही जवाब को मिलेगा एक बकवास डिक्शनरी।"

View this post on Instagram

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

लेडी सिंघम बन दीपिका मचाएंगी धमाल

रोहित शेट्टी की सिंघम फ्रेंचाइजी की पांचवीं फिल्म सिंघम अगैन (Singham Again) में दीपिका भी हैं। सिंघम, सिंघम रिटर्न्स, सिम्बा और सूर्यवंशी के बाद कॉप सीरीज की पांचवीं सिंघम अगैन इसी साल रिलीज होने वाली है जिसमें दीपिका पादुकोण लेडी सिंघम बनकर बड़े पर्दे पर धमाल मचाती हुई नजर आएंगी। फिल्म में रणवीर सिंह, अजय देवगन, करीना कपूर खान, अक्षय कुमार और अर्जुन कपूर जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे। फिल्म 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- नो मेकअप लुक में प्रेग्नेंट Deepika Padukone ने शेयर की सेल्फी, फैंस क्यों हो रहे हैं 'लीला' से खफा?