Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mahira Khan Mehendi Pics: माहिरा खान ने मेहंदी की अनदेखी फोटोज कीं शेयर, पर्पल ड्रेस में लगीं हुस्न की परी

Mahira Khan Mehendi Photos पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने हाल ही में ब्वॉयफ्रेंड सलीम करीम से दूसरा निकाह किया है। 38 साल की अभिनेत्री की शादी और प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। अब एक्ट्रेस ने मेहंदी की अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। पिक्चर्स में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। देखिए एक्ट्रेस का पोस्ट।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 09 Oct 2023 03:07 PM (IST)
Hero Image
माहिरा खान की मेहंदी रस्म की अनदेखी फोटोज आईं सामने। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mahira Khan Mehendi Photos: शाह रुख खान की फिल्म 'रईस' से मशहूर हुईं पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान (Mahira Khan) अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी लगातार अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। अब उन्होंने अपनी मेहंदी फंक्शन की झलक शेयर की है।

माहिरा खान ने दिखाई मेहंदी की तस्वीरें

माहिरा खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेहंदी सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी में फूलों की चादर के नीचे एंट्री मारी थी। उन्होंने अलग-अलग अंदाज में पोज देकर कई तस्वीरें दिखाई हैं।

यह भी पढ़ें- Mahira Khan: शादी के बाद पति सलीम करीम की बाहों में रोमांस करती दिखीं माहिरा खान, पार्टी से फोटो हुई वायरल

पर्पल ड्रेस में माहिरा लगीं खूबसूरत

मेहंदी फंक्शन में माहिरा खान ने एथनिक लुक में कहर बरपाया। एक्ट्रेस ने पर्पल कलर का अनारकली सूट पहना था, जिसे उन्होंने ऑरेंज कलर के दुपट्टे से स्टाइल किया था। ग्रीन बूंदों वाले चोकर के साथ मिनिमल मेकअप और स्लीक पोनीटेल से एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा किया था। माहिरा खान के चेहरे पर मुस्कुराहट ये बयां करने के लिए काफी है कि वह अपनी नई जिंदगी को शुरू करके कितना खुश हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए माहिरा खान ने कैप्शन में लिखा, "नीचे जाने से ठीक पहले असीम ने मेरी बांह पर मोतिया की एक पूरी माला डाल दी। सिर्फ इसलिए.. वह आसिम है और मैं उसकी माहिरू... हमेशा के लिए इंशाअल्लाह।"

कौन हैं माहिरा खान के पति?

माहिरा खान ने साल 2007 में प्रोड्यूसर अली अकसर से शादी की थी, जिनसे उन्हें एक बेटा भी है। मगर उनकी शादी ज्यादा नहीं चली और 2015 में ये कपल तलाक लेकर अलग हो गया। पिछले कुछ सालों से माहिरा सलीम करीम को डेट कर रही थीं। सलीम पेशे से एक बिजनेसमैन हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह सिम्पैसा के सीईओ हैं। दोनों ने कुछ दिन पहले ही निकाह किया है। 

यह भी पढ़ें- Mahira Khan Son Azlan: पहली बार सामने आया माहिरा खान के बेटे का चेहरा, अब तक मीडिया से रखा था दूर