Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan-रानी मुखर्जी लंबे समय बाद एक साथ एक मंच पर, ब्लैक ट्विनिंग करते दिखे 'कुछ कुछ होता है' स्टार्स

Dada Saheb Phalke Award 2024 मायानगरी मुंबई में भारतीय सिनेमा जगत के सबसे खास पुरस्कार दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड 2024 का आयोजन किया गया। इस खास पुरस्कार समारोह में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने शिरकत की है। खासतौर पर शाह रुख खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी की मौजूदगी ने इस अवॉर्ड्स फंक्शन के रेड कॉर्पेट पर समां बांध दिया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 21 Feb 2024 12:57 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान और रानी मुखर्जी की लेटेस्ट तस्वीरें आई सामने (photo credit-Pallav paliwal)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shah Rukh Khan-Rani Mukerji Latest Pics: शाह रुख खान और रानी मुखर्जी हिंदी सिनेमा के वो कलाकार हैं, जिनकी जोड़ी फैंस की काफी फेवरेट मानी जाती है। इन दोनों कलाकारों को एक साथ देखना फैंस के लिए किसी स्पेशल ट्रीट से कम नहीं है।

इस बीच शाह रुख खान और रानी मुखर्जी की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें ये दोनोंं फिल्म कलाकार हिंदी सिनेमा के खास पुरस्कार समारोह दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (DPIFF) रेड कार्पेट पर एक साथ नजर आए हैं। आइए एक नजर इन सेलेब्स की लेटेस्ट तस्वीरें पर डालते हैं। 

लंबे समय बाद साथ दिखे रानी और शाह रुख 

मुंबई में दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड 2024 का आयोजन किया जा रहा है। इस पुरस्कार समारोह में हिंदी सिनेमा के तमाम सेलेब्स की मौजूदगी का सिलसिला जारी है। इस दौरान शाह रुख खान और रानी मुखर्जी इस अवॉर्ड शो के रेड कार्पेट पर एक साथ स्पॉट हुए हैं।

काफी समय बाद ये कलाकार दोनों एक साथ दिखाई दिए हैं। इनकी लेटेस्ट तस्वीरों को सेलेब्स फोटोग्राफर पल्लव पालीवाल ने साझा किया है। शाह रुख और रानी की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि ये दोनों ब्लैक कलर की आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए नजर आए हैं।

आलम ये है शाह रुख खान और रानी मुखर्जी एक मंच पर अपनी मौजूदगी से महफिल लूट ली है। फैंस इन दोनों की लेटेस्ट तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। 

इन फिल्मों में बनी है रानी और शाह रुख की जोड़ी

निर्माता करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है में पहली बार शाह रुख खान और रानी मुखर्जी को जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखा गया। इसके बाद इन दोनों ने मिलकर चलते-चलते, पहेली, कभी अलविदा न कहना और वीर-जैसी शानदार मूवीज की हैं।

ऐसे में शाह रुख और रानी का एक साथ दोबारा नजर आना चर्चा का विषय होना बनता है। बता दें कि रानी मुखर्जी इंडस्ट्री में शाह रुख खान की बेस्ट फ्रेंड्स की लिस्ट में शामिल हैं। 

ये भी पढ़ें- क्या Shah Rukh Khan के संग फिल्म ला रहे हैं John Cena, किंग खान की अनसीन फोटो को शेयर कर बटोरीं सुर्खियां?