Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL में अपनी टीम KKR को चीयर करने स्टेडियम पहुंचे Shah Rukh Khan, सिंपल लुक में आए नजर

Shah Rukh Khan फिल्मों के साथ-साथ क्रिकेट में भी काफी दिलचस्पी रखते हैं। किंग खान की अपनी खुद की टीम भी है और आज आईपीएल 2024 के तीसरे मैच में वह अपनी टीम को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंच गए हैं। बता दें कि शाह रुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का आज पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के साथ हो रहा है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 23 Mar 2024 09:13 PM (IST)
Hero Image
टीम को चीयर करने पहुंचे शाह रुख (Photo Credit: BCCI/IPL 2024)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 का आगाज हो गया है। आज 23 मार्च को इस सीजन का तीसरा मुकाबला बॉलीवुड के किंग खान यानी शाह रुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हो रहा है। ऐसे में सुपरस्टार भी अपनी टीम को सपोर्ट करने पहुंचे हैं।

टीम को चीयर करने पहुंचे शाह रुख

आईपीएल मैचों के दौरान शाह रुख खान अपनी टीम को स्टेडियम में पहुंच कर फुल सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं। इस बार भी अभिनेता आईपीएल के 17 वें सीजन में अपनी टीम के पहले मैच के दौरान उन्हें चीयर करने कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम पहुंचे हैं। बता दें कि शाह रुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने अभी तक दो आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की है।

यह भी पढ़ें: जब 2 दिन बिना सोए Shah Rukh Khan और प्रीति जिंटा को करना पड़ा था रिहर्सल, 'जॉम्बी' की तरह हो गई थी हालत

इस बार शाह रुख खान की टीम काफी स्ट्रांग है। ऐसे में अभिनेता चाहेंगे कि उनकी टीम तीसरी बार ट्रॉफी अपने नाम करे।

सिंपल लुक में नजर आए सुपरस्टार

इस दौरान शाह रुख खान बेहद ही सिंपल लुक में दिखाई दिए। किंग खान फूल स्लीव व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम जीन्स पहने दिखाई दिए। वहीं, उनके बालों में बन बना हुआ नजर आया।

शाह रुख खान का वर्क फ्रंट

शाह रुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्टर को आखिरी बार फिल्म डंकी में देखा गया था, जो बीते साल रिलीज हुई थी। साल 2023 में उनकी तीन फिल्में रिलीज हुई थी। पहले पठान फिर जवान और लास्ट में डंकी, इन तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी।

वहीं, अब अभिनेता जल्द सुजॉय घोष के साथ फिल्म किंग में काम करते हुए नजर आ सकते हैं। यह फिल्म शाह रुख के लिए काफी खास होगी, क्योंकि इसमें उनके साथ उनकी लाडली बेटी सुहाना खान भी नजर आ सकती हैं। फिलहाल फैंस इस मूवी की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Jawan: क्या Shah Rukh Khan की 'जवान' का बनेगा दूसरा पार्ट? डायरेक्टर एटली ने दिया ये बड़ा हिंट