Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या रजनीकांत की 'जेलर' देखेंगे शाह रुख खान? फैन के सवाल पर 'जवान' एक्टर ने यूं किया रिएक्ट

Shah Rukh Khan On Jailer साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की मोस्ट अवेडेट फिल्म जेलर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। इस बीच जेलर को लेकर ट्विटर पर एक फैन ने शाह रुख खान से सवाल पूछ लिया है जिस पर जवान फिल्म कलाकार ने दिल को छू जाने वाले रिप्लाई दिया है।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Fri, 11 Aug 2023 01:44 PM (IST)
Hero Image
रजनीकांत को लेकर शाहरुख खान कही दिल को छूने वाली बात (Photo- SRK Twitter)

 नई दिल्ली जेएनएन: रजनीकांत स्टारर फिल्म 'जेलर' का हर कोई बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा था। गुरुवार को जेलर सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस मूवी को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इस बीच शाह रुख खान ने भी रजनीकांत की जेलर को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जो आपके दिल को आसानी से छू जाएगा।

जेलर को लेकर शाह रुख खान ने कही ये बात

साल 2021 में आई फिल्म 'अन्नात्थे' के बाद रजनीकांत जेलर के जरिए वापसी की है। तगड़ी फैन फॉलोइंग वाले रजनीकांत की इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफी बेताब हैं। इतना ही नहीं शाह रुख खान भी 'जेलर' के लिए एक्साइटेड हैं, जिसका खुलासा हाल ही में अभिनेता ने किया है। गुरुवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शाह रुख ने आस्क एसआरके सेशन रखा है, जहां तमाम फैंस ने किंग खान से अलग-अलग तरह के सवाल पूछे।

इस दौरान एक फैन ने जवान एक्टर से पूछा कि- ''क्या आप रजनीकांत की जेलर फिल्म देखने जाएंगे।'' इस पर शाह रुख खान ने जवाब देते हुए लिखा कि- ''बेशक मैं रजनी सर से प्यार करता हूं, वह जवान सेट पर आए थे और हमें आशीर्वाद भी दिया था.'' इस तरह से शाह रुख ने रजनीकांत को लेकर अपने दिल की बात कही है।

शाह रुख ने शेयर की रजनीकांत संग तस्वीर

बीते साल साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी के दौरान शाह रुख खान और रजनीकांत की मुलाकात हुई थी। इस मौके की एक तस्वीर को शाह रुख ने रजनीकांत के जन्मदिन के मौके पर अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था।

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) December 12, 2022

इस तस्वीर के कैप्शन में 'पठान' एक्टर ने लिखा था कि- ''सबसे शानदार लोगों के लिए, सबसे आकर्षक, सबसे विनम्र,हमेशा-हमेशा के लिए आपको मेरी ओर से प्यार, जन्मदिन मुबारक हो सर, आपका स्वास्थ्य अच्छा और जीवन आनंदमय रहे।'' मालूम हो कि आने वाले समय में शाह रुख फिल्म जवान में नजर आएंगे, जोकि 7 सितंबर 2023 को रिलीज होगी।