Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dunki: शाह रुख खान के फैन ने किया 'लुट पुट गया' गाने पर डांस, किंग खान ने 'डंकी' को बताया 'साफ सुथरा मनोरंजन'

दिसंबर के आखिरी में शाह रुख की तीसरी फिल्म डंकी रिलीज होने वाली है। कुछ समय पहले इसका पहला गाना लुट पुट गया रिलीज किया है। किंग खान के फैंस इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर डांस करते हुए वीडियो बना रहे हैं। हाल ही में एक फैन ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया। इस पर शाह रुख खान ने मजेदार जवाब दिया।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 01 Dec 2023 11:09 AM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान की फिल्म 'डंकी' (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाह रुख खान जल्द अपनी एक और जबरदस्त फिल्म 'डंकी' के साथ इस साल के आखिर में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के जरिए पहली बार शाह रुख खान और निर्देशक राजकुमार हिरानी की शानदार साझेदारी देखने को मिलने वाली है।

'पठान' और 'जवान' की शानदार सफलता के बाद 'डंकी' शाह रुख खान की तीसरी फिल्म होगी। कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना 'लुट पुट गया' रिलीज किया है। ऐसे में अब फैंस इस पर डांस करते हुए वीडियो बना रहे हैं। हाल ही में, एक वीडियो पर किंग खान ने 'डंकी' को साफ सुथरा एंटरटेनमेंट बताया है।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan Video: एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी ने शाह रुख खान को रोका, एक्टर ने किया कुछ ऐसा वायरल हुआ वीडियो

फिल्म देखने जाएं तो साथ ले जाएं

शाह रुख खान की फिल्म 'डंकी' की रिलीज होने में अब एक महीने से भी कम का समय रह गया है, ऐसे में उनके फैंस के बीच मूवी को लेकर क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। 30 नवंबर को एक फैन ने किंग खान के 'लुट पुट गया' गाने पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया।

अब शाह रुख खान ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा 'वह बहुत प्यारा है। जब आप फिल्म देखने जाएं तो कृपया उसे अपने साथ ले जाएं। डंकी साफ सुथरा मनोरंजन और भावना है, जिसका युवा और बुजुर्ग समान रूप से आनंद ले सकते हैं और महसूस कर सकते हैं। ढेर सारा प्यार'।

क्या है 'डंकी' का मतलब

किंग खान ने ASKSRK सेशन के दौरान एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए अपनी फिल्म 'डंकी' के नाम का मतलब बताया। शाह रुख ने लिखा 'डंकी बॉर्डर के पार एक गलत तरीके से सफर तय करने का एक तरीका है, जिसे 'डंकी' कहा जाता है। जैसे फंकी- हंकी और मंकी होता है, वैसे ही है'।

कब रिलीज होगी किंग खान की फिल्म

शाह रुख खान के अलावा फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी समेत कई स्टार्स मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। यह फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में प्रभास की फिल्म 'सालार' के साथ बड़े पर एंट्री लेगी।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan के साथ फिल्म बनाएंगे Animal डायरेक्टर, संदीप रेड्डी वांगा ने इस जॉनर की स्क्रिप्ट की तैयार?