Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger Ka Message Video देख शाह रुख खान ने लीक की इनसाइड डिटेल्स, सलमान खान की मूवी को लेकर कही ये बात?

Tiger Ka Message Shah Rukh Khan सलमान खान की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 का एक लेटेस्ट वीडियो रिलीज कर दिया गया है। हर कोई टाइगर का मैसेज वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। इस बीच शाह रुख खान ने सलमान की टाइगर 3 के इस वीडियो पर अपनी राय रखी है। ट्विटर पर आस्क एसआरके (,AskSRK) सेशन के दौरान जवान एक्टर ने टाइगर 3 पर बात की है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 27 Sep 2023 05:25 PM (IST)
Hero Image
टाइगर 3 को लेकर शाह रुख खान ने कह दी ये बात (Photo Credit-Instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: Jawan Actor Shah Rukh Khan On Tiger Ka Message Video: डायरेक्टर मनीष शर्मा की फिल्म टाइगर 3 का एक लेटेस्ट वीडियो आज रिलीज कर दिया है। टाइगर का मैसेज इस वीडियो ने सलमान खान की टाइगर 3 के लिए फैंस की एक्साइटमेंट लेवल को हाई कर दिया है।

इस बीच जवान फिल्म कलाकार शाह रुख खान ने सलमान की टाइगर 3 के इस लेटेस्ट वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जिसके लिए किंग खान ने ट्विटर पर आस्क एसआरके (#AskSRK) सेशन का सहारा लिया है।

'टाइगर 3' को लेकर बोले शाह रुख खान

'टाइगर 3' के लेटेस्ट वीडियो रिलीज के बाद हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है। सलमान खान का दमदार एक्शन और डायलॉग्स टाइगर 3 के इस वीडियो में जान फूंक रहे हैं। इस बीच अब शाह रुख खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर आस्क एसआरके सेशन रखा है।

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) September 27, 2023

इस दौरान एक फैन किंग खान से सलमान खान की टाइगर 3 के इस लेटेस्ट वीडियो यानी टाइगर का मैसेज को लेकर सवाल पूछ लिया है। फैन ने कहा है- ''क्या आपने टाइगर का मैसेज देखा है, आपको कैसा लगा खान साहब, इस पर अपनी राय रखिए।''

इस सवाल पर बिना देरी करते हुए 'जवान' फिल्म कलाकार शाह रुख खान ने लिखा ट्वीट किया है- ''ये तो टाइगर का सिर्फ एक टीजर है, पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त, ये धमाकेदार साबित होने वाली, अंदर का जानकारी दे रहा हूं।'' इस तरह से शाह रुख ने सलमान की टाइगर 3 को लेकर अपने विचार रखे हैं।

'पठान' के बाद फिर साथ दिखेंगे शाह रुख और सलमान

इस साल गणतंत्र दिवस के मौके पर शाह रुख खान ने फिल्म 'पठान' के जरिए जोरदार वापसी की। इस मूवी में सलमान खान के कैमियो ने भी जमकर महफिल लूटी।

अब सलमान की टाइगर 3 की बारी है और पठान के रूप में इस मूवी में शाह रुख खान कैमियो करते दिखाई देंगे। एक साल के अंदर इन दोनों कलाकारों को बड़े पर्दे पर देखने फैंस के लिए काफी दिलचस्प रहने वाला है। 

ये भी पढ़ें- Oscars 2024: ऑस्कर में ये मलयालम फिल्म बनी भारत की ऑफिशियल एंट्री, इस मुद्दे की कहानी दर्शाती है मूवी