Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मुझे गूगल कर लेना', Shah Rukh Khan के बयान पर GOOGLE का मजेदार रिएक्शन, यूजर्स बोले- खरीद लिया

बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने अभिनय से तो फैंस के दिलों में खास जगह बनाई ही है लेकिन उनके सेंस ऑफ ह्यूमर के भी लोग दीवाने हैं। बीते दिनों स्विट्जरलैंड में एक फिल्म फेस्टिवल में उन्होंने मजाकिया अंदाज में ऐसी बात कह दी जिसे सुनने के बाद गूगल इंडिया भी खुद को जवाब देने से नहीं रोक सका।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 13 Aug 2024 11:46 AM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान के बयान पर गूगल का जवाब/ फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। उन्हें कुछ दिनों पहले स्विट्जरलैंड में हुए 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में पार्डो अल्ला कैरिएरा  अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

वहीं दूसरी तरफ बीते दिन उनकी फिल्म 'मुफासा- द लायन किंग' (Mufasa: The Lion King) का हिंदी में ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसमें इस बार शाह रुख खान और आर्यन के साथ-साथ दर्शकों को अबराम की आवाज भी सुनने को मिली।

अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए मशहूर बादशाह खान ने फिल्म फेस्टिवल में एक ऐसी मजेदार बात कही, जिससे सुनने के बाद GOOGLE इंडिया भी किंग खान का कायल हो गया। किंग खान के बयान पर गूगल ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है, जिस पर यूजर्स भी रिएक्ट कर रहे हैं।

शाह रुख को गूगल ने दिया ये खिताब 

लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल से शाह रुख खान के कई वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। दरअसल, शनिवार को हुए इस कार्यक्रम में किंग खान अवॉर्ड मिलने के बाद जब स्पीच दे रहे थे, तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में बातों ही बातों में सामने बैठी ऑडियंस को कहा, "मुझे गूगल कर लेना और फिर आना"।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan ने किया खुलासा, जन्म के समय एक्टर Jackie Chan की तरह लगते थे बेटे आर्यन

किंग खान के इस बयान के वायरल होने के बाद किसी ने लिखा, "किंग खान की बात सबसे जुदा है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "आप किंग हो"। ऑडियंस के कमेंट्स के बीच गूगल इंडिया भी शाह रुख खान को जवाब देने से पीछे नहीं रहा। उन्होंने यूजर के पोस्ट पर रीट्वीट करते हुए 'किंग' के ताज का इमोजी शेयर किया और शाह रुख को टैग किया।

यूजर्स बोले- गूगल को भी खरीद लिया

गूगल इंडिया की तरफ से आए इस रिएक्शन पर अब यूजर्स भी चुटकी लेते हुए नजर आ रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, "भाईजान लगता है आपने गूगल को भी खरीद लिया है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "सर हमें भी गूगल पे कर दो प्लीज"।

अन्य यूजर ने लिखा, "अब गूगल खुद भी शाह रुख खान को लेकर ट्वीट कर रहा है, जलवा देखो"। इस फिल्म फेस्टिवल पर शाह रुख खान ने अपनी बॉलीवुड जर्नी के बारे में भी बात की और साथ ही इस बात पर भी मुहर लगाई कि उनकी अगली फिल्म बेटी सुहाना खान के साथ है, जिसका टाइटल 'किंग' है।

यह भी पढ़ें: अबराम खान का हॉलीवुड डेब्यू, नन्हे 'मुफासा' के लिए शाह रुख के बेटे की आवाज सुन बोले फैंस- ये है असली किंग