Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan ने इस डायरेक्टर के साथ काम करने के लिए मांगी भीख, प्लेन पर चढ़कर नाचने के लिए भी हुए तैयार

शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने बीते साल बैक- टू- बैक हिट फिल्में दी। पठान और जवान के साथ उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े। हालांकि उन्हें एक बड़े डायरेक्टर के साथ काम करने के लिए भीख मांगनी पड़ गई। यहां तक कि एक्टर उनके साथ काम करने के लिए प्लेन पर चढ़कर नाचने के लिए भी तैयार हो गए।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 11 Jan 2024 12:21 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख ने इस डायरेक्टर के साथ काम करने के लिए मांगी भीख, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाह रुख खान ने साल 2023 में सबसे ज्यादा बिजनेस करने वाली फिल्में दीं। शुरुआत उन्होंने पठान के साथ की। फिर जवान लेकर आए और साल के अंत में उनकी डंकी रिलीज हुई। इतनी सफलता के बाद भी शाह रुख खान को एक बड़े डायरेक्टर के साथ काम करने के लिए भीख मांगनी पड़ गई।

शाह रुख खान ने बुधवार को हुए एक इवेंट में हिस्सा लिया। जहां उन्होंने एक डायरेक्टर के साथ काम करने की बात कही।

यह भी पढ़ें- Aryan Khan के ड्रग केस में अरेस्ट होने पर पहली बार छलका Shah Rukh का दर्द, बताया क्यों रहे थे खामोश

किसके साथ काम करना चाहते हैं शाह रुख ?

शाह रुख खान के साथ इवेंट में फिल्ममेकर मणिरत्नम भी शामिल हुए। जहां दोनों ने एक-दूसरे के साथ मस्ती की। शाह रुख, मणिरत्नम के साथ 1998 में फिल्म दिल से में काम कर चुके है। हालांकि, अब एक्टर एक बार फिर उनके साथ काम करना चाहते हैं। शाह रुख खान ने कहा कि पिछली बार उन्होंने ट्रेन पर चढ़कर छैया- छैया किया था। इस बार मणिरत्नम के साथ काम करने के लिए प्लेन पर चढ़कर भी डांस कर देंगे।

क्या बोले जवान एक्टर ?

शाह रुख खान ने कहा, "मैं आपसे रिक्वेस्ट करता हूं, मैं आपसे भीख मांगता हूं और हर बार आपसे मेरे साथ एक फिल्म करने के लिए कहता हूं। मैं कसम खाता हूं, इस बार मैं प्लेन के ऊपर छैया छैया के लिए डांस करूंगा, अगर आपने मुझसे कहा तो।"  

डायरेक्टर ने दिया ये जवाब

शाह रुख खान ने मणिरत्नम की पत्नी से भी रिक्वेस्ट की। उन्होंने आगे कहा, "गुड इवनिंग सुहासिनी। मैंने आपको उस समय बताया था कि सोने से पहले मणिरत्नम से 'शाहरुख, शाहरुख' कह करो।" शाह रुख खान की इस रिक्वेस्ट पर जब पूछा गया कि क्या वो एक्टर के साथ काम करेंगे, तो मणिरत्नम ने कहा कि वो ऐसा तब करेंगे जब शाह रुख एक प्लेन खरीदेंगे।"

यह भी पढ़ें- Oscar Awards 2024: ऑस्कर में ताल ठोक सकती है शाह रुख खान की Dunki? जानिए इनसाइड डिटेल्स

शाह रुख- मणिरत्नम की मस्ती

शाह रुख खान इतना सुनने के बाद शांत नहीं रहे। उन्होंने अपनी हिट फिल्में जवान- पठान का जिक्र करते हुए जवाब दिया और कहा, "मणि, मुझे बताने दो कि मेरी फिल्में जिस तरह से चल रही हैं... प्लेन खरीदना बड़ी बात नहीं है। इस पर मणिरत्नम ने मजाक करते हुए कहा, तुम चिंता मत करों, मैं इसे जमीन पर लाऊंगा।"