Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dunki: ''बस दिन बचे हैं आठ', Shah Rukh Khan ने 'डंकी' के पोस्टर संग लिखा ये मजेदार कैप्शन

Dunki Movie Latest Poster शाह रुख खान की फिल्म डंकी की रिलीज में कुछ ही दिन का समय बाकी रह गया है। इस मूवी को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखा जा रहा है और हर कोई इसकी रिलीज का इंतजार कर रहा है। इस बीच शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी फिल्म का लेटेस्ट पोस्टर शेयर करते हुए एक मजेदार कैप्शन लिखा है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 13 Dec 2023 09:57 PM (IST)
Hero Image
सामने आया डंकी का एक और लेटेस्ट पोस्टर (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shah Rukh Khan Dunki Latest Poster: 'संजू और मुन्ना भाई एमबीबीएस' जैसी फिल्में बनाने वाले मशहूर निर्देशक राजकुमार हिरानी आने वाले दिनों में 'डंकी' फिल्म लेकर आ रहे हैं। शाह रुख खान स्टारर इस मूवी को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है।

आए दिन मूवी से जुड़े लेटेस्ट अपडेट सामने आ रहे हैं। इस बीच शाह रुख खान ने सोशल मीडिया पर 'डंकी' का लेटेस्ट पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ ही किंग खान ने इस पोस्टर के साथ शानदार कैप्शन भी लिखा है।

शाह रुख खान ने शेयर किया 'डंकी' का लेटेस्ट पोस्टर

अब तक फिल्म 'डंकी' के ट्रेलर और गानों ने फैंस के दिलों को जीतने में सफलता हासिल की है। लगातार सामने आ रहे 'डंकी' के पोस्टर्स भी फैंस की एक्साइटमेंट लेवल को हाई कर रहे हैं। इस बीच 'डंकी' का एक नया पोस्टर सामने आ गया है।

दरअसल शाह रुख खान ने बुधवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर 'डंकी' का लेटेस्ट पोस्टर को साझा किया है। इस पोस्टर में फिल्म की रिलीज में बाकी बचे 8 दिन की जानकारी लिखी गई है। साथ शाह रुख खान और एक्ट्रेस तापसी पन्नू एक साथ नजर आ रहे हैं। 'डंकी' के इस लेटेस्ट पोस्टर के कैप्शन पर किंग खान ने लिखा है-

''हार्डी है रेडी, उसक गर्ल वाली फ्रेंड मन्नू के साथ, अपने दोस्त, भाई, बहन, फैमिलो को फ्री रखो, लेकर आ जाओ सबका पकड़ के हाथ, बस दिन बचे हैं 8।'' इस तरह से शाह रुख खान ने अपनी अपकमिंग मूवी के पोस्टर के साथ ये दिल जीतने वाला कैप्शन लिखा है। फैंस डंकी के इस लेटेस्ट पोस्टर को काफी पसंद कर रहे हैं।

क्रिसमस पर होगा 'डंकी' का धमाल

8 दिनों के बाद बड़े पर्दे पर शाह रुख खान की मोस्ट अवेटेड मूवी 'डंकी' को रिलीज किया जाएगा। एक कॉमेडी ड्रामा जॉनर की 'डंकी' को लेकर फैंस की उत्सुकता काफी बड़ी हुई है।

इस साल 'जवान और पठान' जैसी मेगा ब्लॉकबस्टर देने वाले शाह रुख की 'डंकी' क्रिसमस के मौके पर 21 दिसंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होनी है। बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर को फैंस ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है।

ये भी पढ़ें- Dunki Advance Booking Collection: रिलीज से पहले ही डंकी ने USA मार्केट में मचाया हड़कंप, कमा चुकी है इतने डॉलर