Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan Event में शाह रुख खान ने रिवील की 'डंकी' की रिलीज डेट, बोले- 'जब मेरी फिल्म आती है तब ईद होती है'

Shah Rukh Khan Dunki Movie Release Date शाह रुख खान स्टारर फिल्म जवान की जबरदस्त हिट के बाद अब इंतजार उनकी आगामी फिल्म डंकी की है। शाह रुख खान ने जवान के सक्सेस बैश में डंकी की रिलीज डेट पर बड़ा एलान किया है जो उनके चाहने वालों के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है। आइए आपको इस बारे में बताएं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 15 Sep 2023 10:16 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan ने डंकी की रिलीज डेट पर दिया बयान। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan On Dunki Release Date: शाह रुख खान इस वक्त अपनी फिल्म 'जवान' (Jawan) की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं। ये साल उनके लिए वाकई बेहद खास रहा। पांच साल बाद शाह रुख के कमबैक ने बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी। पहले 'पठान' की सफलता और फिर 'जवान'। अब किंग खान अपनी आगामी फिल्म 'डंकी' (Dunki) की तैयारी में हैं।

फिल्म 'जीरो' के फ्लॉप होने के बाद शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने 26 जनवरी 2023 को 'पठान' के साथ बॉलीवुड में कमबैक किया। पांच साल बाद फिल्मी दुनिया में वापसी करना कोई आम बात नहीं है, वो भी पिछली फिल्म के फ्लॉप के बाद। ऐसे में शाह रुख भी अपने कमबैक को लेकर काफी डरे हुए थे, लेकिन फिल्म की सक्सेस ने साबित कर दिया कि वह अब भी सिने जगत के किंग हैं।

यह भी पढ़ें- Jawan Event: कमबैक को लेकर नर्वस थे शाह रुख खान, फिर बेटे आर्यन ने दी थी ये सलाह, अब 'जवान' ने किया खुलासा

शाह रुख खान ने कमबैक पर कही ये बात

हाल ही में, 'जवान' की सक्सेस का जश्न मनाया गया। इवेंट में शाह रुख खान ने अपने कमबैक को लेकर डर और अपनी आगामी फिल्म के लिए एक्साइटमेंट जाहिर की है। शाह रुख ने बताया कि लंबे ब्रेक के बाद वह कैमरे के सामने जानने पर थोड़ा नर्वस थे। तब आर्यन खान ने उन्हें सलाह दी थी।

शाह रुख ने बताया कि आर्यन ने उनसे कहा था कि वह और सुहाना उनके स्टारडम की हवा को महसूस कर चुके हैं। इसलिए अब उन्हें अगली पांच फिल्मों पर बहुत मेहनत करनी है, ताकि उनके छोटे बेटे अबराम खान भी अपने पिता के स्टारडम को महसूस कर सके। इसी ने किंग खान को आगे बढ़ने का मौका दिया।

शाह रुख ने बताई डंकी की रिलीज डेट!

इसके बाद शाह रुख खान ने कहा कि वह यह सब शो ऑफ करने के लिए नहीं बता रहे हैं। उन्होंने आगे कहा, "माशाल्लाह, भगवान पठान के साथ बहुत दयालु रहे हैं और उससे भी ज्यादा जवान के साथ। हमने 26 जनवरी गणतंत्र दिवस से शुरुआत की, फिर जन्माष्टमी के मौके पर हमने ये फिल्म रिलीज की।"

बातों-बातों में शाह रुख ने 'डंकी' की रिलीज डेट पर इशारा किया। उन्होंने कहा, "अभी नया साल और क्रिसमस आने वाला है, उसमें हम डंकी लेकर आएंगे। मैं सभी धर्मों को मानता हूं। वैसे भी जब मेरी फिल्म रिलीज होती है, तो उस दिन तो ईद होती है। मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं।"

तापसी पन्नू के साथ दिखेगी जोड़ी

काफी समय से चर्चा है कि शाह रुख खान की 'डंकी' 22 दिसंबर को रिलीज हो सकती है। हालांकि, आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा नहीं की गई है। राजकुमार हिरानी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। शाह रुख के साथ लीड रोल में तापसी पन्नू नजर आएंगी।